03 MAYFRIDAY2024 12:40:03 AM
Nari

पुनीत कुमार बाप था, बाप रहेगा...BB OTT से बेघर होने पर आगबूबला हुआ यूट्यूबर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jun, 2023 06:38 PM
पुनीत कुमार बाप था, बाप रहेगा...BB OTT से बेघर होने पर आगबूबला हुआ यूट्यूबर

'बिग बॉस' और 'विवाद' का बेहद गहरा रिश्ता है। इस शो का कॉन्सेप्ट से लेकर कंटेस्टेंट्स तक ऐसे होते हैं कि कंट्रोवर्सी तो होनी ही है। इन दिनों   Bigg Boss OTT 2 काफी चर्चा में चल रहा है। शो को शुरू हुए अभी दो दिन भी नहीं हुए कि एक कंटेस्टेंट्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। ऐसा पहली बार हुआ जब 12 घंटे के भीतर ही किसी को बेघर कर दिया गया हो। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं पुनीत सुपरस्‍टार की जो एक इंस्टास्टार है। अपनी फनी वीडियो की बदौलत ही उन्हे बिग बॉस के लिए न्यौता दिया गया था। लेकिन अपनी हरकतों के कारण वह बाकी घरवालों के लिए सिरदर्द बन गए। ऐसे में आपसी सहमति से उन्हें शो से  बेदखल कर दिया है। घर से बाहर निकलते ही वह आगबबूला हो गए और उन्होंने शो के मेकर्स पर जमकर भड़ास निकाली। 

PunjabKesari
पुनीत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर कर कहा- पुनीत कुमार सबका बाप था, है और रहेगा। दरअसल उन्होंने घर में एंट्री करते ही अपनी अजीबोगरीब हरकतें शुरू कर दी थीं। उन्होंने अपने चेहरे पर टूथपेस्ट लगाकर खुद पर केमिकल भी डाल लिया था। बिग बॉस ने भी उन्हें ऐसा ना करने की चेतावनी दी, लेकिन वह मानने के लिए तैयार ही नहीं थे। 

PunjabKesari

इतना ही नहीं वह घर में लगे कैमरों के साथ छेड़छाड़ करते दिखे और  मेकर्स को 'नल्‍ला', 'चांटे मारूंगा साले' और ऐसा ही बहुत कुछ कहते हुए सुने गए। बस फिर क्या था Bigg Boss ने  यूट्यूबर को बाहर का रास्ता दिखा दिया। बाहर निकलने के बाद भी उनमें कोई असर दिखाई नहीं दिया। उन्होंने अपने वीडियो में कहा- इसमें वह कहते हैं, 'दोस्‍तों, मेरे पास लाखों लोगों के मैसेज आए कि पुनीत भाई तुम्‍हारी वजह से हमने जियो सिनेमा के ऐप को अनइंस्‍टॉल कर दिया है। अब हम शो नहीं देखेंगे, क्‍योंकि पुनीत कुमार बाप था, बाप है और बाप रहेगा इंडस्‍ट्री का। इतने चांटे मारूंगा सालों को।'

PunjabKesari
पुनीत ने घर में एंट्री करने से पहले कहा था कि शो के होस्ट सलमान खान उनकी हरकतों से इतना परेशान होंगे की उन्हें सिर दर्द की मेडिसिन खानी पड़ जाएगी। उन्होंने यह भी कहा था कि- लोग मुझे 'लॉर्ड पुनीत' कहते हैं और इसका एक कारण है। मैं एक ईमानदार व्यक्ति हूं और मुझे यकीन है कि फैंस इस गुण के कारण मुझे वोट करेंगे।'

Related News