29 APRMONDAY2024 12:18:09 AM
Nari

मरते दम तक फ्री में खा सकेंगे Subway का सैंडविच, बस माननी पड़ेगी ये अजीबोगरीब शर्त

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Jul, 2023 05:59 PM
मरते दम तक फ्री में खा सकेंगे Subway का सैंडविच, बस माननी पड़ेगी ये अजीबोगरीब शर्त

सैंडविच खाने के शौकीन तो हर कोई होता है। जरा सोचिए अगर आपको उम्र भर  सैंडविच खाने को मिल जाए वो भी फ्री में तो क्या होगा। फास्ट फूड रेस्तरां फ्रेंचाइजी "सबवे" इन दिनों कुछ ऐसा ही ऑफर निकाला है। कंपनी ने एक शर्त पूरी करने पर जीवन भर मुफ्त सैंडविच और ड्रिंक देने का वादा किया है। 

PunjabKesari
जो सैंडविच लवर्स इस ऑफर को लेकर खुश हैं पहले वह जान लें कि शर्त है क्या। दरसअल  फ्री में सैंडविच खाने के बदले में आपको  कानूनी रूप से अपना नाम 'सबवे' करना होगा।किसी भी व्यक्ति को सबसे पहले SubwayNameChange.com पर 1 अगस्त को सुबह 9 बजे से 4 अगस्त को रात 11:59 बजे के बीच साइन अप करना होगा। आपको इस वेबसाइट पर जाकर पूरी डिटेल डालनी होगी।

PunjabKesari
सबसे का कहना है कि नाम बदलने के लिए जो भी फीस लगेगी, उसका भुगतान कंपनी खुद करेगी। जीतने वाले कंटेस्टेंट ताउम्र मुफ्त में Deli Hero सैंडविच दिया जाएगा। कंपनी कंटेस्ट विनर के बैकग्राउंड को चेक करेगी और उसे प्राइस जीतने के चार महीने के भीतर नाम में बदलाव के प्रमाण देना होगा।

PunjabKesari

 बता दें कि ये प्रतियोगिता केवल संयुक्त राज्य अमेरिका के कानूनी निवासियों के लिए है।  विजेता को ₹4113000 मूल्य के सबवे गिफ्ट कार्ड दिए जाएंगे जिनका उपयोग वह जिंदगी भर के लिए सबवे से बर्गर और कोल्डड्रिंह खरीदने  के लिए किया जाएगा। इससे पहले भी कंपनी ने 2022 में साल भर फ्री सैंडविच ऑफर निकाला था, जिसके बदले अपने शरीर पर सबवे नाम का गुदवाना था। बहुत सारे लोगों ने इस ऑफर के लिए अप्लाई भी किया था।
 

Related News