20 APRTUESDAY2021 2:12:05 PM
Nari

कभी परिवार के लिए खेतों में बहाया खूब पसीना, आज YouTube स्टार बनी यह अम्मा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Aug, 2020 01:11 PM
कभी परिवार के लिए खेतों में बहाया खूब पसीना, आज YouTube स्टार बनी यह अम्मा

टेलेंट दिखाने की और अपने अंदर कला को और निखारने की कोई उम्र नहीं होती है। एक ऐसी ही कहानी है तेंलगाना की एक बुजुर्ग अम्मा की। एक समय था जब इस बुजुर्ग महिला ने अपने परिवार का पेट पालने के लिए खेतों में खूब पसीना बहाया था और आज यह महिला यूट्यूब स्टार है इतना ही नहीं इनके टेलेंट के लिए तो अब इन्हें फिल्में भी ऑफर हो रही हैं तो चलिए हम आपको इनकी इस जर्नी के बारे में बताते हैं। 

ऐसे बदली इस महिला किसान की किस्मत

इन दिनों यूट्यूब पर छाइ इस महिला का नाम गंगवा है जो आज टॉलीवुड स्टार भी है। आज से कुछ साल पहले अपने खेत में मजदूरी करती थी और इसी दौरान गांव में एक ग्रुप आया। दरअसल यह ग्रुप गांव पर एक कार्यक्रम बना रहे थे और यहीं से गंगवा की किस्मत बदल गई।

जिंदगी नहीं थी आसान 

खबरों की मानें तो अम्मा की जिंदगी इतनी आसान नहीं थी। वह कम पढ़ी लिखी है और एक समय ऐसा था कि उनके पति बुरी आदतों के आदी थे जिसके बाद गंगवा ने ही अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी ली और उन्हें पालने के लिए खेतों में मेहनत करने लगी। 

My Village Show से हुई फेमस 

दरअसल यूट्यूब पर My Village Show के नाम का एक चैनल है और इसी शो से गंगवा फेमस हुई। इस चैनल के मिलियन में सब्सक्राइबर हैं। गंगवा कॉमेड़ी वीडियो बनती है जिसके चलते आज उनके लाखो फैंस हैं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो वह पद्म श्री से सम्मानित चिन्तकिन्दी मल्लेशम पर बन रही बायोपिक में काम करने वाली है।

कभी नहीं सुना था यूट्यूब का नाम 

गंगवा  जो कि आज यूट्यूब स्टार है उन्होंने कभी इस प्लेटफॉर्म के बारे में नहीं सुना था। पति के निधन के बाद वह अपने अंदर की इस कला को और निखारने लगीं और उनके अनुसार ,' अगर हमें अपनी ताकत का एहसास हो जाए तो हम सब कुछ कर सकते हैं। '

दामाद ने किया पूरा सपोर्ट

इस काम में गंगवा को उनके दामाद का पूरा पूरा सपोर्ट मिला और इस सपोर्ट से वह इस कला को और निखारती गई और आज वह एक टॉलीवुड स्टार है। यूट्यूब पर तो वह फेमस हैं ही साथ ही इंस्टाग्राम पर भी गंगवा के 45 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स है। 

Related News