27 APRSATURDAY2024 5:31:26 AM
Nari

फ्लाइट में ही महिला की हुई डिलीवरी, बोली- बच्चे को देखकर पता चला मैं प्रेगनेंट थी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Dec, 2022 02:43 PM
फ्लाइट में ही महिला की हुई डिलीवरी, बोली- बच्चे को देखकर पता चला मैं प्रेगनेंट थी

कुछ लोगों को फ्लाइट में सफर के दौरान ऐसी-ऐसी अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती है, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। इक्वाडोर से स्पेन जा रही फ्लाइट  में कुछ ऐसा देखने को मिला जाे काफी हैरान कर देने वाला था। उड़ान के दौरान एक महिला को अचानक लेबर पेन शुरु हो गया और उसने प्लेन में ही बच्चे को जन्म दे दिया। हैरानी की बात यह है कि उस महिला को पता ही नहीं था कि वह प्रेग्नेंट है

PunjabKesari

महिला का नाम तमारा (Tamara) बताया जा रहा है वह  इक्वाडोर से एम्स्टर्डम के केएलएम रॉयल डच जा रही थी, तभी उसके साथ ये घटना घटी। नीदरलैंड में उतरने से कुछ घंटे पहले, उसके पेट में दर्द हुआ और वह शौचालय की तरफ भागी, इसी दौरान उसको बच्चा हो गया। तमारा को इस बात की बिल्कुल भी जानकारी थी कि वह प्रेग्नेंट है ऐसे में बच्चे को अपने सामने देखकर वह हैरान रह गई।

PunjabKesari
एयरलाइन के प्रवक्ता ने बताया कि  फ्लाइट में ऑस्ट्रिया के दो डॉक्टर और एक नर्स भी सफर कर रहे थे, जिनकी मदद से डिलीवरी हो पाई। अधिकारियों ने यह भी बताया कि तमारा ने बच्चे का नाम मैक्सिमिलियानो रखा, यह नाम उसने एक यात्री के नाम पर रखा, जिसने सुरक्षित डिलीवरी कराने में उसकी मदद की। शिफोल पहुंचने के बाद मां और बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां बताया गया  कि दोनों स्वस्थ्य हैं। 

PunjabKesari
बता दे कि फ्लाइट में बच्चा पैदा होने की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में महिला को पता क्यों नहीं चला। फिलहाल वह दोनों ठीक है और जल्द ही तमारा और मैक्सिमिलियानो मैड्रिड की यात्रा कर सकेंगे। 

Related News