20 APRSATURDAY2024 9:00:36 AM
Nari

पति को बचाने के लिए पत्नी ने ऑटो में ही दी मुंह से ऑक्सीजन, लेकिन...

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Apr, 2021 09:21 PM
पति को बचाने के लिए पत्नी ने ऑटो में ही दी मुंह से ऑक्सीजन, लेकिन...

पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप जारी हैं। लगातार पिछले पांच दिनों से देश में 3 लाख से ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं। वहीं हर रोज़ लाखों की तदाद में बढ़ते कोरोना के केस की वजह से राजधानी दिल्ली, महाराष्ट्र और यूपी समेत कई राज्यों में ऑक्सीजन की कमी आ रही हैं। जिसके चलते हर रोज़ हज़ारों मरीज़ बिना  ऑक्सीजन और ईलाज़ के तड़प-तड़प कर अपना दम तोड़ रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक मामला सामने आया हैं आगरा में- 

PunjabKesari

जहां एक पत्नी अपने पति के लिए ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटकती रही लेकिन उसे ऑक्सीजन नहीं मिली। लाख कोशिशों के बावजूद जब ऑक्सीजन नहीं मिली तो पत्नी ने अपनी सांसों से अपने पति की जिंदगी बचाने की कोशिश की, लेकिन मौत के आगे उसकी एक न चली। अस्पताल लेजाने के लिए ऑटो में पति को लेकर बैठी महिला अपने मुंह से सांस देती रही लेकिन पति ने उसकी गोद में तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। जिस किसी ने भी यह दर्दनाक वाकया देखा उसकी आंखे छलक पड़ी। 


PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, आगरा के विकास कॉलोनी के सेक्टर-7 की रहने वाली रेनू सिंघल के पति रवि सिंघल को अचानक सांस लेने में तकलीफ हुई। जिसके बाद पत्नी रेनू अपने पति को ऑटो से अस्पताल लेकर पहुंची। यहां उसको अस्पताल में बेड तो मिल गया लेकिन ऑटो से उतरने के पहले ही रवि सिंघल की हालत और बिगड़ गई। पति की बिगड़ती हालत देखकर महिला इतनी बेबस थी कि वह कुछ न कर सकी। पति की जान बचाने के लिए महिला ने अपने मुंह से उसके फेफड़ों तक सांस पहुंचाने की कोशिश की। पति की जिंदगी बचाने के लिए पत्नी काफी देर तक इत जद्दोदहद से जुझती रही, काफी देर तक पति को माउथ टू माउथ ऑक्सीजन देने की कोशिश करती रही लेकिन वह विफल रही। और कुछ देर बाद ही पति ने ऑटो में ही अपनी पत्नी की गोद में प्राण त्याग दिए।

Related News