13 SEPFRIDAY2024 2:42:19 PM
Nari

जब करण कुंद्रा ने अपनी मां से पूछा बचपन के क्रश के बारे में, तो मिला ये जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Aug, 2024 07:23 PM
जब करण कुंद्रा ने अपनी मां से पूछा बचपन के क्रश के बारे में, तो मिला ये जवाब

अभिनेता करण कुंद्रा, जो 'एमटीवी रोडीज' और 'बिग बॉस 15' में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं और वर्तमान में 'लाफ्टर शेफ्स - अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में नजर आ रहे हैं ने अपनी मां की प्रतिक्रिया साझा की है, जब उन्होंने उनसे उनके बचपन के क्रश के बारे में पूछा। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ कई तस्वीरें भी साझा कीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)


करण ने अपने कैप्शन में लिखा- "मम्मी से उनके बचपन के क्रश के बारे में पूछ लिया...मम्मी कहती हैं। 'मर गया'...मां कसम सैवेज मम्मी।"करण ने टेलीविजन शो 'कितनी मोहब्बत है' से अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'कितनी मोहब्बत है 2', 'ये कहां आ गए हम', 'दिल ही तो है' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनय किया और साथ ही 'एमटीवी लव स्कूल', 'डांस दीवाने जूनियर्स' और 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' जैसे रियलिटी शो होस्ट किए।

PunjabKesari
एक्टर ने 'मुबारकां', '1921' और 'तेरा क्या होगा लवली' जैसी फिल्मों में भी काम किया। 2021 में, उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में भाग लिया, जहां वे दूसरे रनर-अप के रूप में उभरे। अभिनेता 2021 से अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं। वे पहली बार 'लेडीज वर्सेज जेंटलमेन' में काम करने के दौरान मिले थे और 'बिग बॉस 15' के दौरान डेटिंग शुरू कर दी थी।

PunjabKesari
इससे पहले, करण ने अनुषा दांडेकर को डेट किया था। 2020 में ब्रेकअप से पहले वे साढ़े तीन साल तक साथ रहे। जबकि उनके प्रशंसक यह अनुमान लगा रहे थे कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ, अनुषा ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उनके साथ धोखा हुआ है और वे माफ़ी का इंतज़ार कर रही थीं, लेकिन उन्हें माफ़ी नहीं मिली।
 

Related News