27 APRSATURDAY2024 7:05:48 PM
Nari

शादी करके यूरोप-अमेरिका में सेटल होने का सपना देखने वाली महिलाओं के लिए सबक…watch video

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Dec, 2023 10:19 AM
शादी करके यूरोप-अमेरिका में सेटल होने का सपना देखने वाली महिलाओं के लिए सबक…watch video

भारत और भारत के साथ लगते देश जैसे पाकिस्तान-बांग्लादेश, के युवाओं में विदेश जाकर सेटल होने का एक क्रेज है। एशियन महिलाएं भी शादी करके यूरोप-अमेरिका में जाकर बसने का सपना देखती हैं। वैसे तो इसके पीछे बहुत से कारण हो सकते हैं। कुछ बाहर जाकर पैसा कमाकर अपनी ज़िंदगी संवारना चाहती हैं तो कुछ लाइफस्टाइल को बदलने लेकिन कुछ भी आसान नही होता क्योंकि वहां जाकर रहना और हर दिन सर्वाइव करना इतना आसान नही, जितना लगता है। 

महिला ने सुनाया अपना दर्द

वही, एशियन महिलाओं में विदेश शादी करके सेटल होने का भी बहुत क्रेज है लेकिन यूरोप में पहुँची एक एशियन महिला के लिए यह कितना मुश्किलों भरा है। वह यहाँ तक कह देती है कि अगर किसी लड़की को बद्दुआ देनी है तो उसकी शादी बाहरी मुल्क में करवा दें। आप खुद ही देख लें वीडियो …

दिन-रात अंदर ही अंदर खाता है अकेलापन 

बिजी लाइफस्टाइल के चलते अगर तो आप भी बिजी हैं तो ठीक नही तो आप अकेलेपन में ही खो जाएगी। वही अगर बच्चे हैं तो सारा दिन अकेले घर का काम और बच्चों को अकेले ही सम्भालना पड़ता है। 

PunjabKesari

जहां लड़कियां अकेले सिर्फ़ लाइफपार्ट्नर के साथ ही टाइम स्पेंड करना चाहती हैं और सास की कीच-कीच से दूर रहना चाहती हैं उनके लिए ये वीडियो एक सबक की तरह हैं।  जल्द ही उन्हें ये एहसास भी हो जाता हैं कि परिवार के बिना अकेले मेनेज करना कितना मुश्किलों भरा होता है और बंद घर में अकेले ही रहना कितना मुश्किल भरा हो जाता हैं।

महिला नसिहत देती भी दिख रही है की अपने परिवार के साथ रहे।

Related News