22 OCTTUESDAY2024 1:58:15 AM
Nari

करवा चौथ पर विक्रांत मैसी ने किया ऐसा काम कि आप भी कह उठेंगे पति हो तो ऐसा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Oct, 2024 06:39 PM
करवा चौथ पर विक्रांत मैसी ने किया ऐसा काम कि आप भी कह उठेंगे पति हो तो ऐसा

नारी डेस्क:  विक्रांत मैसी ने 2022 के वैलेंटाइन डे पर अपनी लेडी लव शीतल ठाकुर से शादी कर ली। इस कपल को  'ओल्ड स्कूल लव' के रूप में जाना जाता है। यह दोनों भी कपल गोल्स देने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। करवा चौथ पर एक बार उन्होंने साबित कर दिया है कि वह एकदम परफेक्ट कपल हैं। 

PunjabKesari
विक्रांत मैसी ने अपनी पत्नी शीतल ठाकुर के साथ करवा चौथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। तस्वीरों में शीतल गुलाबी रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विक्रांत ने सफ़ेद रंग का पहनावा पहना था, साथ ही भूरे रंग का नेहरू कोट भी पहना था। एक तस्वीर में शीतल छलनी से अपने पति को देखती नजर आ रही थीं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह अपने पति के पैर छूकर आशीर्वाद ले रही थीं।

PunjabKesari
अगली तस्वीर में विक्रांतअपनी पत्नी के पैर छुते नजर आए जिसे देखकर हमारा दिल पिघल गया। इस तस्वीर में दोनों के बीच प्यार, सम्मान और एक-दूसरे के प्रति करुणा का भाव दिख रहा है। आखिरी स्लाइड में शीतल अपने पति के हाथों से पानी पीकर अपना व्रत तोड़ते हुए दिख रही हैं। एक्टर ने इस पोस्ट के साथ लिखा- , "घर"

PunjabKesari
इससे पहले शीतल ठाकुर ने करवा चौथ की कुछ पारिवारिक तस्वीरें भी पोस्ट की थी, जिसमें वह अपने बेटे और पति के साथ पोज देती दिखाई दी।  7 फरवरी को विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था।  लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे इस जोड़े ने पहले 14 फरवरी, 2022 को शादी की। 
 

Related News