14 SEPSATURDAY2024 6:37:35 PM
Nari

"मैंने Anupmaa छोड़ दिया... अब मेरा नया रूप देखेंगे लोग' Vanraj Shah की बड़ी अनाउंसमेंट

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 29 Aug, 2024 06:56 PM

नारी डेस्कः टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' के बारे में कहा जा रहा था कि लीप आने के बाद शो में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना नजर नहीं आएंगे लेकिन ये खबरें बस अफवाह थी लेकिन वनराज का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुए सुधांशू पांडे 'अनुपमा' को छोड़ चुके हैं।

सुधांशु ने इंस्टा लाइव वीडियो में बताया कि वह अब अनुपमा शो का हिस्सा नहीं है। फैंस यह जानने को उतावले हैं कि आखिर वनराज शो छोड़ क्यों रहे हैं? तो बता दें कि एक्टर ने फैंस के सामने इस बात का खुलासा किया है कि वह अब शो में नहीं हैं और म्यूजिक इंडस्ट्री में आगे काम करते नजर आने वाले हैं।

PunjabKesari,Anupmaa

सुधांशु ने कहा, 'जो लोग मुझे इतने सालों से प्यार-सम्मान देते आए हैं तो मेरी भी जिम्मेदारी बनती है कि मैं उन्हें सच बताऊं। मैं फिर से बैंड ऑफ बायज के साथ जुड़ गया हूं। पहला गाना भी सामने आ चुका है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। आगे भी बहुत कुछ आने वाला है, आपको मेरा वो रूप दिखेगा जो आपने न कभी देखा और न सोचा होगा। मैं 4 साल एक शो से जुड़ा रहा हूं और उस किरदार के लिए मुझे बहुत प्यार भी मिला और नाराजगी भी।' 

बता दें कि सुधांशु को नेगेटिव किरदार के चलते काफी आलोचना मिली थी लेकिन फैंस का प्यार भी मिला। इस शो के लिए सुधांशु पर एपिसोड डेढ़ लाख रुपये के आसपास चार्ज करते थे। वहीं उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वह 21-22 करोड़ रू. के आस-पास बताई जाती है। भले ही सुधांशु को पहचान सीरियल अनुपमा से मिली हो लेकिन वह पिछले 20 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव है। सीरियल ही नहीं वो फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वह अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ी 420' में भी दिख चुके हैं। इस फिल्म से सुधांशु ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और 8 साल बाद वह फिर सिंग ईज किंग में एक साथ नजर आए थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। फिर टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा और बाद में फिल्में की।

साल 1998 में आए टीवी शो कन्यादान में उन्होंने एक्टिंग लाइन में डेब्यू किया था। उसके बाद वह कई सीरियल्स में नजर आए। वह इससे पहले लेजेंडरी गायक पंकज उधास के गाने मैखाने से ...म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। इसके बाद वह भारत के पहले बैंड अ बैंड ऑफ ब्वॉज में शामिल हो गए और एक बार फिर वह इसी में शामिल हुए हैं। साल 2001 से 2005 में इस बैंड का हिस्सा रहने के बाद अब
उन्होंने खुद को आर्थिक रूप से सैटल करने के लिए इस बैंड से किनारा किया।
PunjabKesari

साल 2012 में तमिल इंडस्ट्री में भी उन्होंने किस्मत आजमाई। वहां बिल्ला 2 में नेगेटिव रोल निभाकर फेमस हो गए और उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला। वह सलमान खान की फिल्म राधे, जर्सी, सिंघम जैसी कई फिल्मों में भी दिखे हैं। एक्टिंग के अलावा वह अपनी फिटनेस से भी काफी इंस्पायर करते हैं। उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है।  इसका श्रेय वह अपनी  हैल्दी लाइफस्टाइल को देते हैं। वह खाने पीने का ध्यान रखते हैं और डेली एक्सरसाइज करते हैं। साथ ही जंक फूड से कोसों दूर रहते हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुधांशु शादीशुदा हैं और 2 बेटों के पिता भी है। सुधांशु की पत्नी का नाम मोना पांडे है। मोना लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। मोना ने सुधांशु का हर कदम पर साथ दिया। सुधांशु मोना को अपनी असली ताकत मानते हैं जो हर मोड़ पर उनके साथ खड़ी रहती हैं।

Related News