24 APRWEDNESDAY2024 10:27:53 PM
Nari

6 महीने पूरे होने पर अनुष्का शर्मा ने पहली बार दिखाई बेटी वामिका की झलक

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 12 Jul, 2021 10:31 AM
6 महीने पूरे होने पर अनुष्का शर्मा ने पहली बार दिखाई बेटी वामिका की झलक

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका 6 महीने की हो गई हैं। वहीं बेटी के 6 महीनें होने पर अनुष्का ने कुछ तस्वीरें शेयर की है।  इन तस्वीरों में विराट कोहली भी नजर आ रहे हैं।  

तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने अपनी बेटी के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। वहीं वामिका की फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे है।  बतां दें कि अनुष्का शर्मा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

PunjabKesari

पहली बार दिखी अनुष्का और विराट की बेटी की झलक- 
अनुष्का शर्मा ने एक के बाद एक कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उनकी बेटी की झलक देखने को मिली है। हालांकि किसी भी तस्वीर में वामिका का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। बेटी के 6 महीने पूरे होने पर अनुष्का ने कुल 4 तस्वीरों को पोस्ट किया है।  पहली तस्वीर में अनुष्का किसी गार्डन में लेटी हुई हैं और उनके ऊपर वामिका हैं।  

वे वामिका को हाथ से इशारा कर कुछ दिखा रही हैं।  वहीं दूसरी तस्वीर में विराट अपनी बेटी को गोद में उठाए दिख रहे हैं। तो  तीसरी फोटो में वामिका के नन्हे पैर नजर आ रहे हैं, जबकि चौथी फोटो में 6 मंथ कंप्लीट का सेलिब्रेशन का केक दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari

अनुष्का ने बेटी के 6 महीनें पूरा होने पर लिखा यह दिल को छू लेने वाला नोट-
अनुष्का ने बेटी वामिका के तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है! जिस प्यार के साथ आप हमें देखती हैं, उम्मीद करती हूं कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतरे. हम तीनों को 6 महीने की शुभकामनाएं”। वहीं  फैन्स अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट को जमकर लाइक कर रहे है बतां दें कि अब तक इस पर 20 लाख से भी ज्यदा लाइक्स आ गए हैं।

Related News