28 SEPTHURSDAY2023 11:36:22 PM
Nari

'मुझे नहीं पता कि उन्हें कहां से नंबर मिला है...', Urfi Javed को मिल रही धमकियां!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 06 Dec, 2022 06:01 PM

अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से मुश्किलों में घिरी हुई दिखाई दे रही है क्योंकि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही है। जी हां, इस बात का खुलासा खुद उर्फी ने भी किया। साथ ही आपको बता दें कि यह धमकियां उर्फी को बच्चों से मिल रही है वो भी एक नहीं 10।  जैसे कि सब जानते ही है कि उर्फी का स्टाइल कई लोगों को पसंद नहीं इसलिए वो उन्हें ट्रोल भी करते है और सुधरने को भी कहते है।

उर्फी को मिल रही धमकियां

अब उन्हें टीनेज ग्रुप से कॉल आ रही है और वो उन्हें गालियां दे रहे हैं। अब गुस्से में उर्फी ने इस ग्रुप को लेकर पोस्ट शेयर की। अपनी इंस्टा स्टोरी पर उर्फी ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “यह बच्चा और उसके 10 दोस्त मुझे लगातार कॉल कर रहे हैं. मुझे नहीं पता कि, उन्हें कहां से नंबर मिला है. वे मुझे फोन कर गालियां दे रहे हैं. आजकल बच्चों को क्या हो गया है? बिना वजह मुझे परेशान कर रहे हैं. मैं उन 10 बच्चों के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराने जा रही हूं, लेकिन अगर कोई उनके माता-पिता को जानता है तो मुझे बताएं. मैं तुम्हें इनाम दूंगी!”
PunjabKesari

उर्फी पर हो चुका है मानहानि का केस

इससे पहले फेमस राइट चेतन भगत ने उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल पर कहा था कि उसकी फोटोज की वजह से आज के यूथ बिगड़ रहे हैं। चेतन की बातों पर पलटवार करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि चेतन लड़कियों को व्हाट्सएप मैसेज कर रहे थे। यही नहीं, हाल में ही सोशल एक्टिविस्ट शबनम शेख ने उर्फी पर मानहानि का केस किया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी के सामने उर्फी का सच बताया। शबनम शेख के मुताबिक, उनके पास रोज उर्फी को लेकर कई शिकायतें आती है कि उसके कपड़ों पर एक्शन लो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

शबनम ने यह भी कहा कि उर्फी को दूसरों के खिलाफ बोलने के पैसे मिलते है। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने उर्फी पर 2 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज किया है। शबनम के मुताबिक, उर्फी की वजह से उनकी तबीयत खराब हुई क्योंकि उसने उनके बारे में बहुत भला बुरा कहा। फिलहाल उर्फी ने शबनम की बातों पर अभी तक कोई रिएक्ट नहीं किया था।

वही, इन दिनों उर्फी जावेद ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ (MTV Splitsvilla 14) में दिखाई दिए हैं।
 

Related News