04 JULMONDAY2022 9:01:32 AM
Nari

'बेटा इसे संभालकर रखना इनपर कैंची ना लगे', हमेशा Sidhu की मां ही संवारती थी उनके बाल, खुद सिंगर ने बताई थी इसकी वजह!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Jun, 2022 05:03 PM
'बेटा इसे संभालकर रखना इनपर कैंची ना लगे', हमेशा Sidhu की मां ही संवारती थी उनके बाल, खुद सिंगर ने बताई थी इसकी वजह!

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का जब अंतिम संस्कार हुआ तो उन्हें दूल्हे की तरह सजाया गया। सिंगर की मां ने अपने बेटे के आखिरी बार बाल संवारे, जब यह वीडियो वायरल हुई तो इसे देख शायद ही कोई ऐसा हो जिसकी आंखों से आंसू ना आए हो।

हमेशा सिद्धू की मां ही संवारती थी उनके बाल

सिद्धू मूसे वाला सबसे ज्यादा अपनी मां के करीब थे। वो अपने गले में भी एक चेन डालते थे जिसके लॉकेट पर उनकी मां की तस्वीर लगी थी। सिद्धू ने खुद बताया था कि वो 28 साल के हो गए थे लेकिन ज्यादातर उनकी मां ही उनके बाल संवारती थी। पंजाबी शो 'दिल दियां गल्लां' में पहुंचे सिद्धू ने अपने बालों के बारे में बात की थी। जब शो की होस्ट सोनम बाजवा ने सिंगर से पूछा था कि जब भी सिद्धू बाहर जाता है तो उनकी मां ही उनके बाल संवारती थी ऐसा क्यों?

इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा था, ये जिंदगी के खूबसूरत पल होते है जिन्हें बयान नहीं किया जा सकता। जब मैं 2-3 साल का था तब मेरी दादी ने मेरे लंबे बाल रखवाए थे उस वक्त मुझे धर्म के बारे में भी कुछ नहीं पता था। मम्मी कहते थे कि बेटा इसे संभालकर रखना इसपर कैंची ना लगें क्योंकि ये तेरी दादी ने रखवाए। मेरे पापा पहले आर्मी में थे उनके बाल भी लंबे थे लेकिन उनका एक भयानक एक्सीडेंट हुआ था उस वक्त पापा के बाल काटने पड़े तो फिर मेरी दादी ने मेरे रखवाए। मैं खुद अपने बाल संवार लेता हूं लेकिन फिर भी मम्मी को कहता था कि मेरे केस बना दो। बस आदत है मेरी...

कनाडा से वापिस अपने गांव क्यों आए सिद्धू?

इसी शो में सिद्धू ने यह भी बताया था कि आखिर वो कनाडा से वापिस अपने गांव क्यों आए। इस पर बात करते हुए एक्टर ने कहा था, मैं अपने पेरेंट्स की वजह से कनाडा से यहां आया. मैं पैसा तो कमा रहा था लेकिन फैमिली को वक्त देना चाहता था क्योंकि वक्त का पता नहीं कि कब भगवान का बुलावा आ जाए अगर मैं मुश्किल वक्त में उनके साथ नहीं हुआ तो मेरी कमाई का क्या फायदा?

बता दें कि सिद्धू हर शो में अपने पापा को साथ रखते थे। एक वक्त में उन्होंने गरीबी देखी लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्होंने इतना पैसा कमा लिया था कि उनके पास किसी चीज की कमी नहीं थी। वो लग्जरी लाइफस्टाइल जीते थे लेकिन उनका यूँ दुनिया से चले जाना हर किसी को गम दे गया। सिद्धू अपने पेरेंट्स की इकलौती संतान थे और उनकी मौत के बाद उनके बूढ़े मां-बाप पूरी तरह से टूट चुके है। 


 

Related News