20 APRSATURDAY2024 5:47:45 AM
Nari

जितनी बड़ी बिंदी उतनी खतरनाक विलेन, जिन्हें देखते ही लोग निकालते थे गालियां

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 May, 2021 07:46 PM
जितनी बड़ी बिंदी उतनी खतरनाक विलेन, जिन्हें देखते ही लोग निकालते थे गालियां

बिंदी तो भारतीय महिलाओं के श्रृंगार का अहम हिस्सा है। बॉलीवुड में भले ही आपको बिंदी का ट्रेंड ज्यादा ना देखने को मिले लेकिन टीवी की हसीनाएं इसे लगाना ना भूलें। वहीं तो कुछ टीवी की वैंपायर तो अपनी बिंदी से ही पहचानी जाती है। भई जितनी बड़ी बिंदी उतना ही खतरनाक करेक्टर । चलिए आपको याद करवाते हैं वो ही खतरनाक करैक्टर। 

1. कोकिला बेन 

कोकिला बेन को कौन नहीं जानता। सारा दिन गोपी बहू का नाम जपने वाली कोकिला की जितनी लंबी बिंदी है उतनी ही खतरनाक थी उनकी आवाज। पूरे घर में उनके बिना तो मानो कोई पत्ता भी नहीं सकता। 

PunjabKesari

2. कोमोलिका चौबे 

कोमोलिका चौबे का किरदार निभाया था उर्वशी ढोल्किया ने, कोमोलिका की सिर्फ बिंदी ही नहीं चेहरे पर बिखरी लटे भी बहुत कातिलाना थी। कोमोलिका की बिंदी ही ये दर्शाती थी कि वो कितनी खतरनाक है और सारा दिन चालें चलती हैं। 

PunjabKesari

3. रमोला सिकंद 

रमोला सिकंद यानि कि सुधा चंद्रन अपने समय की सबसे खतरनाक विलेन रही हैं लोग इनके नाम के साथ इनके काम को भी पसंद करते थे। नागिन सीरियल में भी इन्हें खूब पसंद किया गया। इसी के साथ पसंद की गई रमोला सिकंद की बिंदी। उनकी बिंदी उनकी लुक और भी खतरनाक बना देती थी। 

PunjabKesari

4. डॉक्टर सिमरन 

आजकल अनुपमा के किरदार से फैंस को इंप्रैस करती रुपाली गांगुली कभी संजीवनी सीरियल में डाक्टर सिमरन का नेगेटिव रोल निभा चुकी है। बिंदी चाहे सिमरन की छोटी थी लेकिन शैतानियां बहुत बड़ी  डा. सिमरन एक ओवर प्रोसेसिव वाइफ थी जो हर समय अपने पति की एक्स गर्लफ्रैंड को तंग करने की प्लानिंग में ही रहती थी। 

PunjabKesari

5. जिज्ञासा वालिया और रानी भाटिया 

कसम से में जिज्ञासा वालिया और हिटलर दीदी में रानी भाटिया का किरदार निभाने वाली अश्विनी कलसेकर पर सिर्फ नेगेटिव रोल ही नहीं बल्कि बड़ी सी बिंदी भी खूब जंचती थी। इसने अश्विनी को एक अलग ही पहचान दी। दोनों ही रोल में वह नेगेटिव किरदार निभाती और दहशत फैलाती दिखीं। 

PunjabKesari

6. मंदिरा 

क्योंकि सास भी कभी बहू थी कि मंदिरा याद है आपको। लोग तुलसी से प्यार करते थे और मंदिरा से नफरत उसने तुलसी के पति महिर को चुराने की कोशिशों में जो लगी रहती थी। 

PunjabKesari

7. पायल 

क्योंकि सास भी कभी बहु थी कि पायल को तो आप नहीं भूल गए। जया भट्टाचार्या जो आजकल भी पिंजरा खूबसूरती का मेंं भी नेगेटिव रोल निभा रही है और खूब फेमस भी हैं। कभी महिर से शादी के सपने देखने वाली पायल काफी लालची और जालसाज करेक्टर में नजर आई थी।

PunjabKesari

Related News