27 APRSATURDAY2024 12:57:16 PM
Nari

Newly Weds पहली बार जा रहे हैं घूमने तो पहले कर लें इन बातों पर गौर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Jan, 2024 07:16 PM
Newly Weds पहली बार जा रहे हैं घूमने तो पहले कर लें इन बातों पर गौर

शादी के बाद हर कपल घूमने जाता है और चाहत है कि उनकी पहली ट्रिप यादगार हो। अगर आपकी भी कुछ ऐसी ही चाहते है तो ये स्टोरी आपके लिए है। यहां बताए गए टिप्स को फॉलो करके आपकी ट्रिप पार्टनर के साथ न सिर्फ बेहद शानदार होगी बल्कि हमेशा याद भी रहेगी...

सही डेस्टिनेशन चुनें

सफर का प्लान करते समय पार्टनर की भी पसंद को समझने की कोशिश करें। अक्सर जब भी कोई न्यूली कपल शादी के बाद पहली बार किसी ट्रिप पर निकलता है, तब तक उसे इपने पार्टनर की पसंद, नापसंद के बारे में ज्यादा पता नहीं होता है। ऐसे में अगर उनसे डेस्टिनेशन के बारे में न पूछा जाए तो वहां पहुंचकर पार्टनर असहज और निराश महसूस कर सकता है, जिससे ट्रिप का पूरा मजा किरकिरा हो जाएगा।

PunjabKesari

पार्टनर की पसंद को भी दें प्रीफरेंस

सही जगह चुनने के लिए पार्टनर की सहमति होना बहुत जरूरी है। पहली ट्रिप पर अपनी मर्जी को पार्टनर के ऊपर न थोरें। पूरे दिन ट्रिप की प्लानिंग में हफसफर को शामिल करें। ठहरने की जगह से लेकर खाना और शॉपिंग तक में उनकी पसंद को जरूर पूछें।

होटल से निकलकर करें एक्सप्लोर

शादी के बाद पहली बार किसी ट्रिप पर जाना बेहद खास होता है। इसलिए इस खास ट्रिप का आनंद लें। सफर में हफसफर के साथ बाहर घूमने निकलें। सिर्फ रूम में रहकर आसल करने से पूरे ट्रिप का मजा खराब हो सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ होटल की दूसरी सुविधाओं, स्वीमिंग पूल, स्पा, जिम का लुत्फ उठाएं। बाहर घूमने जाएं।

PunjabKesari

फोटो क्लिक कराने में ही वक्त न गंवाएं

अक्सर जब लोग पहली बार लाइफ पार्टनर के साथ किसी ट्रिप पर निकलते हैं तो उन यादों को इकट्ठा करने में फोटो क्लिक कराते रहते हैं। ऐसे में फोटो क्लिक कराने के चक्कर में वे उस मोमेंट को एंजॉय करना भूल जाते हैं। हो सकता है आपकी इस फोटो खिंचने वाली आदत आपके पार्टनर को पसंद न हो। ऐसे में हमसफर के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की कोशिश करें।

PunjabKesari

पैनिक होने से बचें

पार्टनर के साथ पहली बार सफर पर जानें पर कई बार लोग पैनिक हो जाते हैं। जब पसंद के हिसाब से कुछ नहीं होता तो उनका मूड खराब हो जाता है। फ्लाइट या ट्रेन लेट होने पर गुस्सा होने लगते हैं। खराब मौसम या पार्टनर के कुछ देर दूर होने से ही मूड खराब हो जाता हो, तो इस चीज से बचने की कोशिश करें।

Related News