06 JULWEDNESDAY2022 7:33:30 AM
Nari

महिमा के कैंसर ट्रीटमेंट में अंबानी परिवार की इस बहू ने की मदद, वीडियो शेयर कर खुद एक्ट्रेस ने दी जानकारी!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Jun, 2022 01:59 PM
महिमा के कैंसर ट्रीटमेंट में अंबानी परिवार की इस बहू ने की मदद, वीडियो शेयर कर खुद एक्ट्रेस ने दी जानकारी!

एक्ट्रेस महिमा चौधरी के लिए बीते कुछ महीने काफी मुश्किल भरे रहे। एक सिंगल मॉम की तरह महिमा अपनी जिंदगी जी रही थी और इसी बीच उनकी लाइफ में एक तूफान आया जिसने उन्हें हिला कर रख दिया। दरअसल, एक रूटीन चेकअप के दौरान उन्हें पता चला कि वो ब्रेस्ट कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी की चपेट में आ गई है। महिमा ने एक वीडियो शेयर कर अपनी बीमारी और सर्जरी को लेकर खुलासा किया और इसके बाद से ही फैंस उनकी अच्छी सेहत की दुआ मांग रहे हैं।

वीडियो के जरिए महिमा ने दी अपने कैंसर ट्रीटमेंट के बारे में जानकारी

पहले ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थी कि महिमा ने अमेरिका में कैंसर ट्रीटमेंट करवाया है हालांकि ऐसा नहीं है। अब खुद महिमा ने अपने कैंसर ट्रीटमेंट को लेकर कई खुलासे किए हैं। पहले तो उन्होंने अपने फैंस और जानने वालों को उनकी दुआओं के लिए धन्यवाद कहा। इसी के साथ यह भी बताया कि उन्होंने अपना कैंसर ट्रीटमेंट कहां करवाया है और इस खतरनाक बीमारी से लड़ने के लिए किस-किस ने उनका साथ दिया। दरअसल, महिमा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वो व्हाइट कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही है जिसके साथ उन्होंने सिर पर विग लगाया हुआ है। वीडियो में वो कह रही है कि मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहती हूं जिन्होंने मुझे प्यार और शुभकामनाएं दी। कुछ ने तो मेरा नंबर सर्च कर मुझसे कांटेक्ट करने की भी कोशिश की। व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और मेल पर सभी को पर्सनली मैसेज कर रही हूं फिर भी मैं इस प्लेटफॉर्म पर आकर आप सभी को थैंक्यू कहना चाहती थी।

टीना अंबानी ने की महिमा की मदद

इसी के साथ वीडियो में महिमा ने अपने डॉक्टर्स की टीम और नर्स को धन्यवाद कहा। वीडियो में महिमा ने बताया कि उनका कैंसर का ट्रीटमेंट धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ही हुआ। उन्होंने अंबानी बहू टीना अंबानी का नाम स्पेशल मेंशन किया। दरअसल, धीरूभाई अंबानी अस्पताल में कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान टीना अंबानी ने महिमा की काफी मदद की थी और अब उन्होंने अपने वीडियो के जरिए टीना अंबानी को थैंक यू कहा। महिमा के इस पोस्ट को साझा कर टीना अंबानी ने भी उन्हें धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने स्पेशल थैंक्यू कहा अनुपम खेर को जिन्होंने इस दौरान उनका हौसला बढ़ाया। भले ही कैंसर ने महिमा की जिंदगी को उथल-पुथल कर दिया हो लेकिन एक्ट्रेस इससे टूटी नहीं और वो फिर से अपने काम पर लौट आई है। 


 

Related News