28 APRSUNDAY2024 2:59:32 AM
Nari

लाखों रुपये खर्च कर कुत्ता बना इंसान, जापान के इस शख्स ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Jul, 2023 11:38 AM
लाखों रुपये खर्च कर कुत्ता बना इंसान, जापान के इस शख्स ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

कई बार जानवरों की जिंदगी देख इंसान कहता है कि काश मैं भी इनके जैसा होता न जिंदगी की टैंशन सड़कों पर घूमना और अपनी ऐश की जिंदगी जीना। लेकिन अगर यह बात सच हो जाए और कोई शख्स सच में कुत्ता बन जाए तो थोड़ी हैरानी तो आपको भी होगी। लेकिन जापान से एक ऐसी ही रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। जापान के एक शख्स ने कुत्ते बनने के लिए 12 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं। कुत्ता बनने के बाद यह शख्स पहली बार सड़कों पर टहलता दिखा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।  

PunjabKesari

कुत्ते की इस नस्ल का रुप किया धारण 

जापान के इस शख्स ने हैरान करने वाला कारनामा किया है। इस शख्स ने कुत्ते की तरह दिखने के लिए करीबन 12 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं। इस शख्स ने कोली ब्रीड के कुत्ते का रुप धारण किया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जापान की एक कंपनी फिल्म और विज्ञापनों के लिए कॉस्टयूम बनाती है वहीं इस कंपनी ने शख्स के लिए कुत्ते की तरह दिखने वाला कॉस्ट्यूम भी तैयार कर दिया है।

कॉस्ट्यूम बनाने में लगे इतने दिन 

इस कॉस्ट्यूम को तैयार करने में 20 लाख यानी की करीबन 12 लाख रुपये का खर्चा आया है। वहीं इसे बनाने के लिए लगभग 40  दिन लगे थे। डॉग कॉस्ट्यूम को पहनने के बाद यह शख्स एकदम कुत्ते की तरह दिखने लगा। कोई भी इसे देखकर यह पहचान ही नहीं पाता था कि यह कुत्ता है या इंसान। वहीं कंपनी ने यह भी बताया कि कॉस्ट्यूम को बनाने में काफी मेहनत लगी थी क्योंकि इंसान और कुत्तों में बहुत ही अंतर होता है। कॉस्ट्यूम तैयार करने के लिए सिंथेटिक का इस्तेमाल किया गया था और इसकी छोटी-छोटी डिटेल पर भी काफी बारीकी के साथ काम किया गया था। यह कॉस्ट्यूम इस तरीके से बनाया गया था कि वह व्यक्ति इसको पहनने के बाद पूरा कुत्ते की तरह ही लगता था।

PunjabKesari

Related News