08 SEPSUNDAY2024 8:28:00 AM
Nari

आप हमारे देश का गौरव हैं.... बॉलीवुड  स्टार्स ने कुछ इस तरह किया भारतीय एथलीटों को Cheers

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jul, 2024 02:17 PM
आप हमारे देश का गौरव हैं.... बॉलीवुड  स्टार्स ने कुछ इस तरह किया भारतीय एथलीटों को Cheers

बॉलीवुड सितारों ने‘पेरिस ओलंपिक 2024'में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले एथलीटों का हौंसला बढ़ाया है। भारत इस साल पेरिस में आयोजित ओलंपिक 2024 में अपने दमदार प्रदर्शन के लिए पूरी तरह तैयार है। बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर भारतीय एथलीटों की हौसला अफजाई की है। 

PunjabKesari
अजय देवगन ने भारतीय एथलीटों का उत्साहवर्धन और प्रशंसा करते हुए एक्स पर लिखा- सभी भारतीय एथलीटों के लिए....आप हमारे देश का गौरव हैं। आप जो भी करते हैं, सर्वश्रेष्ठ करते हैं। निश्चिंत रहें कि हम आपका खेल दिल खोकर पूरे उत्साह के साथ देखेंगे। शुभकामनाएं। 

PunjabKesari

सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर भारतीय खिलाड़यिों को अपना समर्थन दिया। उन्होंने भारतीय एथलीटों की एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा- पेरिस ओलंपिक के लिए हमारे शानदार एथलीटों को शुभकामनाएं। जय हिंद। 

PunjabKesari
कार्तिक आर्यन ने फिल्म‘चंदू चैम्पियन'में मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई थी, जो पहले पैरालंपिक विजेता रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने हाथ में मेडल लिए देखे जा सकते हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने पेरिस ओलंपिक में शामिल होने वाले खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया है। कार्तिक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ।एथलीटों को अपनी शुभकामनाएं भेजते हुए लिखा-‘पेरिस ओलंपिक 2024 में हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने वाले एथलीटों को शुभकामनाएं। चंदू चैंपियन में एक एथलीट की भूमिका निभाना एक अविश्वसनीय अनुभव और सम्मान रहा है।‘पदक धारण करने और शीर्ष पर भारतीय ध्वज को देखने की भावना को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है। आप सभी चैंपियंस को और अधिक ताकत दें। अपना सर्वश्रेष्ठ दें और हमें गौरवान्वित करें।

PunjabKesari
वहीं आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘‘ओलंपिक दुनिया का सबसे बड़ा खेल आयोजन है और इसमें भाग लेने वाले अपने क्षेत्रों के महान योद्धा होते हैं। हमारे पास 117 ऐसे शानदार एथलीट हैं जो इस साल के प्तपेरिस2024 ओलंपिक में हमारा झंडा ऊंचा करने के लिए तैयार हैं!आइए हम उन्हें भारत का गर्व बढ़ाने के लिए उत्साहित करें। आइए हम उन्हें दिखाएं कि हमारे खेलों के प्रति हमारी द्दढ़ता, संकल्प और जुनून कितना गहरा है। आज युवा मामलों और खेल मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया से मिलकर इस अभियान की शुरुआत करने का गहरा सम्मान है। जय हिंद,।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

एक्टर अनुपम खेर ने भी इंस्टाग्राम पर पेरिस ओलंपिक 2024 शुरू होने से पहले का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- भारत फाइनल में! जय हिंद!दीपिका पादुकोण ने एथलीटों के लिए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस वीडियो में भारतीय एथलीट पीवी सिंधु और शरत कमल नजर आ रही है।
 

Related News