26 JUNWEDNESDAY2024 10:34:14 AM
Nari

अनंत अंबानी के Pre-Wedding में इन सितारों को नहीं किया था Invite, लिस्ट में हैं बड़े सितारे शामिल

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 06 Jun, 2024 12:44 PM
अनंत अंबानी के Pre-Wedding में इन सितारों को नहीं किया था Invite, लिस्ट में हैं बड़े सितारे शामिल

नारी डेस्क: आप सभी जैसा कि जानते ही हैं के अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेरेमनी 29 मई से 1 जून तक एक बेहद आलीशान क्रूज पर हुआ। इस दौरान बॉलवुड से लेकर कई इंटरनेशनल गेस्ट तक शामिल हुए थे। अगर बात सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स की करें तो प्री-वेडिंग फंक्शन में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, सारा अली खान, एटली, एमएस धोनी से लेकर आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान समेत कई सुपरस्टार्स ने महफ़िल में रंग जमाए। हालांकि कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्हें मुकेश अंबानी ने अपने बेटे के सेकेंड प्री-वेडिंग में बुलाया ही नहीं। 

सेलेब्स जिन्हें सेकेंड प्री-वेडिंग में नहीं बुलाया

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मिली कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अमिताभ बच्चन का है। जी हां, आप शायद हैरान हो रहे होंगे लेकिन खबरों की मानें तो ये सच है। जहां मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने कई सेलेब्स को इनवाइट किया है, वहीं दूसरी तरफ बिग बी को इस फंक्शन का न्योता नहीं मिला है। सिर्फ यही नहीं बल्कि इसके अलावा लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि के अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। 

PunjabKesari

परफॉर्मेंश के लिए कैटी पेरी को मिले लाखों डॉलर

इसके अलावा अगर फंक्शन्स की बात करें तो इस में चार चांद लगाने के लिए कैटी पेरी को बुलाया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर के परफोरमेंस के बारे में जानकारी देने वाले एक सूत्र के हवाले से बताया कि वर्तमान में बार्सिलोना और जेनोआ में रुकने के साथ यूरोप के चारों ओर क्रूज पर 800 मेहमानों को बुलाया गया था।  

PunjabKesari

इतने महंगे क्रूज में हुई पार्टी

अंबानी दूसरे प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन 900 मिलियन कीमत के क्रूज में रखी थी। अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 7,500 करोड़ रुपये है। क्रूज के हर सुइट में स्पा, जिम, स्विमिंग पूल और बहुत कुछ जैसी कई शानदार फैसिलिटी है और इन सबकी कीमत लगभग 60 लाख रुपये है। 

PunjabKesari

Related News