28 JUNTUESDAY2022 12:06:58 PM
Nari

Wedding Outfits: फ्रैंड की शादी के लिए ऐसे Outfits  करें ट्राई, लगेगी सबसे अलग

  • Edited By palak,
  • Updated: 16 May, 2022 01:08 PM
Wedding Outfits: फ्रैंड की शादी के लिए ऐसे Outfits  करें ट्राई, लगेगी सबसे अलग

शादी एक ऐसा खास मौका होता है यहां हर कोई एक-दूसरे से सुंदर दिखना चाहता है। खासकर दुल्हन की सहेलियां उनकी तो पहली चाहत होती है कि वो अपनी फ्रैंड की शादी में सुर्खियां बटोरे। हर बार लाल रंग से हटकर आप कुछ अलग भी डाल सकती हैं। आप शादी में साड़ी, लहंगे के अलावा और भी कई तरह के  आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं। तो आइए आज आपको बताते हैं ऐसे कुछ आउटफिट्स जो आप अपनी फ्रैंड की शादी में ट्राई कर सकते हैं। 

29 Gorgeous Outfits Ideas for Sister of Bride & Groom

लाइट कलर्स को करें चुनाव

आप अपनी फ्रैंड की शादी के लिए लंहगे या फिर किसी भी ऑउटफिट के लिए  लाइट कलर ही चुनें। ज्यादा भारी और ब्राइट कलर्स में आप कम्फर्टटेबल महसूस नहीं कर पाएंगी। आप ब्लू या फिर किसी लाइट कलर के लहंगे का चुनाव कर सकती हैं। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट से लें इंस्पीरेशन 

अगर आप शादी में रेड कलर का ऑउटफिट नहीं डालना चाहती तो गोल्डन या फिर सिल्वर रंग का लंहगा ट्राई कर सकती हैं। लंहगे के मुताबिक ही ड्रेस और ज्वेलरी का चयन करें। आप आलिया भट्ट की इस ड्रेस के जैसे लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

येलो कलर की ड्रेस करें चूज 

आप फ्रैंड की शादी के ऑउटफिट के लिए येलो कलर का लंहगा भी ट्राई कर सकती हैं। यह रंग हल्का भी होगा और साथ में आपके लुक को भी चार-चांद लगा देगा। आप हल्दी या फिर मेहंदी के फंक्शन के लिए येलो कलर का ऑउटफिट सेलेक्ट कर सकती हैं। यह आपकी खूबसूरती और भी बढ़ा देगा। 

PunjabKesari

और भी आउटफिट्स करें ट्राई 

आप लंहगे के अलावा और भी आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं। गरारा, शरारा, गाउन, साड़ी और लौंग सर्कट भी डाल सकती हैं। ये आउटफिट्स आपकी फ्रैंड की शादी में आपको एक नई तरह का लुक देंगी। 

PunjabKesari

प्रिंटेड ड्रैसेज चुनें

आप अपनी फ्रैंड की शादी में प्रिंटेड ड्रैसेज का चयन भी कर सकती हैं। आजकर फूलों वाला प्रिंट्स बहुत ही ट्रैंड में है आप शादी के लिए फूलों वाली साड़ी या फिर गाउन चूज कर सकती हैं। 

Unique Indian Wedding Dress Ideas for The Sister-of-the-Bride: Spring/  Summer Weddings and Trends

Related News