29 APRMONDAY2024 2:53:15 AM
Nari

Alia पर प्यार लुटाती दिखी Neetu Kapoor, ये हैं वो सासू मां जो बहुओं पर छिड़कती हैं जान !

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Feb, 2024 12:59 PM

कल आलिया भट्ट अपनी सासू मां नीतू कपूर के साथ कैफे कॉफी पीने पहुंची। उनके साथ ही आलिया की मम्मी सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट और उनकी कुछ क्लॉज फ्रैंड साथ नजर आई लेकिन कैमरे की नजर रही सास बहू की जोड़ी पर रही। नीतू अपनी लाडली बहू पर कुछ ज्यादा ही प्यार दिखाती नजर आई और आलिया ने भी सासू मां को क्यूट रिएक्शन ही दिए। वैसे आलिया सासू मां के साथ नहीं रहती। रणबीर और आलिया अलग घर में रहते हैं लेकिन इसका मतलब ऐसा तो बिलकुल भी नहीं की दोनों की आप में बनती नहीं बल्कि आलिया और नीतू की खूब जमती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

1. नीतू कई मौकों पर अपनी बहू रानी की तारीफ कर चुकी है। सिर्फ आलिया नीतू ही नहीं बल्कि बी-टाउन की ओर भी बहुत सी सेलिब्रिटीज ऐसी हैं जो अपनी सास के साथ भी नजर आती ही रहती हैं।

2. अगर हम सास बहू की प्यारी जोड़ी की बात करें तो नीता अंबानी का नाम ना आए ऐसा तो हो नहीं सकता। नीता अंबानी अपनी दोनों ही बहुओं के साथ एक अलग लगाव रखती हैं। अक्सर उन्हें बहुओं पर प्यार लुटाते हुए कई मौकों पर देखा जा चुका है।

PunjabKesari

3. शिल्पा शैट्टी भी उन्हीं में से हैं अगर वह अपनी मां के साथ दिखती हैं तो राज की मम्मी यानि अपनी सासू मां के साथ भी दिखती हैं। शिल्पा की मानें तो उनकी सासू मां के साथ खूब जमती हैं।

PunjabKesari

4. टीवी की सिमर उर्फ दीपिका कक्कड़ की भी अपने ससुराल वालों से खूब जमती हैं। दीपिका की सास अपनी बहू को बहुत प्यार करती हैं और सिमर भी अपनी सासू मां और ननद को खूब प्यार देती हैं।

5. करीना कपूर खान की अपनी सास शर्मिला टैगोर से खूब जमती हैं। शर्मिला अपनी पहली बहू अमृता को तो इतना पसंद नहीं करती थी लेकिन  करीना पर वह भी खूब प्यार लूटाती रही हैं। हालांकि इस मामले में उनकी बहन करिश्मा लक्की नहीं रही क्योंकि करिश्मा की अपनी सास और ससुराल वालों के साथ खूब जमती है।

PunjabKesari

6. कियारा आडवाणी की सास भी अपनी बहू पर कई मौकों पर प्यार लुटाती दिख चुकी हैं। कियारा और उनकी सास की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी हैं और इस मामले में प्रियंका चोपड़ा भी काफी लक्की हैं। भले ही विदेशी हो लेकिन प्रियंका की सास उन्हें बहुत पसंद करती हैं। सोहा अली खान भी अपने ससुराल परिवार में पूरी तरह से घुल मिल गई हैं। कैटरीना कैफ की सास भी अपनी बहू से खूब बनाकर रखती हैं और खूब प्यार लुटाती हैं।

हालांकि खबरें कहती हैं कि ऐश्वर्या की अपनी सास जया बच्चन से इतनी नहीं बनती। अब पिछले कुछ समय से तो दोनों के रिश्ते में अनबन चल रही हैं।

Related News