30 APRTUESDAY2024 2:58:54 AM
Nari

दुख झेल रही बेटी की पिता ने निकाली बारात, बैंड-बाजे के साथ अपनी लाडली को ससुराल से लाए मायके

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Oct, 2023 04:35 PM
दुख झेल रही बेटी की पिता ने निकाली बारात, बैंड-बाजे के साथ अपनी लाडली को ससुराल से लाए मायके

हर मां- बाप चाहते हैं कि उनकी बेटी शादी करके जिस घर में जाए वहां उसे खुशियां ही खुशियां मिले। हालांकि हर किसी की किस्मत एक जैसी नहीं होती कई लड़कियों को अपने ससुराल में वो सब नहीं मिलता जिसकी वह हकदार होती है। एक लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ उसे ससुराल में इस कदर परेशान किया गया कि उसके पिता को मजबूरी में उसे वापस घर लाना पड़ा। 


यह पिता इसलिए चर्चा में है क्याेंकि वह अपनी बेटी को रोकर नहीं बल्कि बैंड-बाजा और आतिशबाजी के साथ घर वापस लेकर आए। झारखंड के रांची की यह घटना अब चर्चा में बनी हुई है। दरअसल  प्रेम गुप्ता नाम के शख्स ने बड़े ही धूमधाम से अपनी बेटी की शादी की थी। साक्षी गुप्ता को शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले  प्रताड़ित करने लगे थे।

PunjabKesari
साक्षी ने सारी बातें अपने परिवार को बताई ऐसे में उनके पिता ने बड़ा फैसला लेते हुए बेटी को वापस लाने का मन बना लिया। नवरात्र के दौरान वह बैंड- बाजा लेकर बेटी के ससुराल गए और उसे बड़े ही शान से घर ले आए। बेटी को इस अंदाज में घर लाने का तरीका वाकई काफी अलग था। इस नजारे को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। 

PunjabKesari
साक्षी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर बताया वो बेहद खुशकिस्मत हैं कि उन्हें ऐसे माता-पिता मिले। वहीं  प्रेम गुप्ता ने भी इस मामले को लेकर कहा- बेटी की शादी बहुत धूमधाम से की जाती है और यदि जीवनसाथी और परिवार गलत निकलता है या गलत काम करता है तो अपनी लडली बेटी को उसी आदर और सम्मान के साथ घर वापस लाना चाहिए। क्योंकि बेटियां बहुत अनमोल होती हैं, यह संदेश समाज में लोगों की सोच जरुर बदलेगा। 

Related News