19 APRFRIDAY2024 11:35:10 AM
Nari

लिपस्टिक खा जाती है आलिया, अपने 30 सीक्रेट्स बताते हुए बाेली- मैं खुद के शादी फंक्शन में हो गई थी बोर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Mar, 2023 05:56 PM
लिपस्टिक खा जाती है आलिया, अपने 30 सीक्रेट्स बताते हुए बाेली- मैं खुद के शादी फंक्शन में हो गई थी बोर

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लगभग एक साल होने जा रहा है, ऐसे में उनके लुक के चर्चे आज भी चलते हैं। वैसे तो आलिया ने अपने ब्राइडल लुक को काफी सिंपल रखा लेकिन एक चीज से वह बहुत ज्यादा बोर हो गई थी। आलिया ने हाल ही में अपने से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने  अपने  30 सीक्रेट्स का खुलासा किया है। 


याद हो कि  15 मार्च को एक्ट्रेस ने परिवार संग अपना 30वां बर्थडे मनाया था। जिंदगी के 30 साल पूरा होने पर उन्होंने कुछ अलग करना चाहा, ऐसे में एक्ट्रेस ने खुद के बारे में 30 दिलचस्प बातें बतानी की साेची। यूट्यूब पर शेयर किए गए एक वीडियो में वह बताती हैं उन्हें कौन सी चीजें बेहद पसंद हैं और शॉपिंग करने में उन्हें सबसे अच्छा लगता है। 

PunjabKesari
छह मिनट का ये वीडियो अलग-अलग हिस्सों में शूट किया गया है। इसमें वह कहती सुनाई दे रही है कि उन्हें शॉट के तुरंत बाद अपनी नाक खुजलाने की आदत है और यह भी बताया कि जब कोई उनके कंधे को पीछे से थपथपाता है तो वह गुस्से से लाल हो जाती है। आलिया का कहना है कि वैसे तो उन्हें मेहंदी की महक काफी पसंद है, लेकिन वह अपनी ही शादी में मेहंदी लगवाते हुए बोर हो गई थी। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट को लेकर एक  सीक्रेट यह भी है कि वह  अपने सपनों को कंट्रोल कर सकती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें लिपस्टिक खाने की भी आदत है। उन्होंने यह भी बताया कि वह बहुत ही  मेसी इंसान है। वैसे तो उन्हें ऑर्गनाइज रहना पसंद है, लेकिन इसके साथ ही वह बहुत मेसी भी हैं। रणबीर की पत्नी ने यह भी बताया कि  वह शॉपिंग के मामले में बेहद ही खतरनाक हैं। उनके पास फिजिकल शॉपिंग के दौरान बिल्कुल भी धैर्य नहीं रहता।

PunjabKesari
इतना ही नहीं आलिया भट्ट को अजीबोगरीब सवाल पूछने की आदत भी है। वह अपनी बहन शाहीन भट्ट से सवाल करती रहती हैं और उम्मीद करती हैं उनके पास सभी जवाब होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें नंबर्स से ऑब्सेशन है खासतौर पर नंबर 6 , 9 और 8 के लिए। लोगों को उनका यह वीडियो कुछ ज्यादा ही पसंद आया है। 

Related News