03 JULSUNDAY2022 1:42:59 AM
Life Style

चुलबुली तेजस्वी ने Bigg Boss के साथ  किया फ्लर्ट, बोली- प्यार का इजहार अब कर ही दो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Oct, 2021 10:15 AM
चुलबुली तेजस्वी ने Bigg Boss के साथ  किया फ्लर्ट, बोली- प्यार का इजहार अब कर ही दो

टीवी का सबसे मशहूर शो बिग बॉस 15 पहले हफ्ते में ही दिलचस्प हो गया है। कंटेस्टेंट्स के बीच चल रहे लड़ाई- झगड़े लोगों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं कि  बिग बॉस 15 की चुलबुली कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश की तो बात ही निराली है। वह नए- नए अंदाज से लोगों को अपना दिवाना बना रहा है। इतना ही नहीं उन्हे तो बिग बॉस से भी प्यार हो गया है, जिसका इजहार उन्होंने सबके सामने कर दिया है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तेजस्वी बिग बॉस से फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं। वह कहती हैं  बिग बॉस मेरे बेबी हैं, हमारे प्यार का इजहार अब कर ही दो। वह कैमरे की तरफ देखते हुए कहती है कि "मैं ऐसे रहूंगी तो आपको अच्छा लगता है बेबी"।  बेबी ऐसा मत करो, बस हमारे कपड़े भेज दो, कुछ तो करो बेबी। 

PunjabKesari

बाकी घरवाले तेजस्वी की हरकतों को देख खूब मजे ले रहे हैं। इसी के साथ तेजस्वी बिग बॉस को एंग्री यंग मैन भी कहती हैं और उनके 8 पैक एब्स के बारे में भी बात करती नज़र आ रही है।  बिग बॉस 15 की चुलबुली कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश मोटी रकम पाने वालों में से एक हैं।  कहा जा रहा है कि जय भानुशाली के बाद उन्‍हें ज्‍यादा रकम मिल रही है। 

PunjabKesari
तेजस्वी को  ​प्रति सप्‍ताह 10 लाख रुपये मिल रहे हैं, यानी रोजाना वह लगभग 1.50 लाख रुपये फीस ले रही हैं। वहीं तेजस्वी ने विश्व सुंदरी को बताया कि उन्हें किन-किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। तेजस्वी की बात सुनने के बाद विश्व सुंदरी उनसे कहती हैं उनकी सारी समस्याएं तो एक साथ हल नहीं की जा सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News