29 APRMONDAY2024 11:42:32 AM
Nari

बच्चियों को जानवरों की तरह पीटने वाली बेरहम टीचर के खिलाफ DCW ने जारी किया नोटिस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Sep, 2022 03:07 PM
बच्चियों को जानवरों की तरह पीटने वाली बेरहम टीचर के खिलाफ DCW ने जारी किया नोटिस

देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां होमवर्क पूरा न करने के चक्कर में ट्यूशन टीचर ने दो बच्चियों की बेरहमी से पीटा। दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने इस घटना का विरोध करते हुए शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग की है। 

PunjabKesari
यह घटना उत्तरपूर्वी दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके की है। बताया जा रहा है कि इन बच्चियों ने होम वर्क पूरा नही किया था। इस बात से टीचर इस कदर नाराज हो गई कि उसने मासूम बच्चियों की डंडे, लात घूंसों से पिटाई कर डाली। जब बच्चियां रोती हुई घर पहुंची तो माता- पिता को पूरी घटना का पता चला।

PunjabKesari
 स्वाति मालीवाल ने इस पूरे मामले का विरोध करते हुए कहा कि  दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर उनसे शिक्षिका को गिरफ्तार करने के लिए कहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा-  ‘‘नन्हीं सी, आठ और छह साल की बच्चियों को ट्यूशन पढ़ाने वाली उनकी शिक्षिका ने होमवर्क न करने पर कमरे में बंद कर दिया और बेरहमी से मारा पीटा। बच्चियों के शरीर पर आए जख्म के निशान दिल दहला देने वाले हैं।’’

PunjabKesari
डीसीडब्ल्यू प्रमुख ने लिखा- दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। यह शिक्षिका गिरफ्तार होनी चाहिए। बताया जा रहा है कि  पीड़ित बच्चियां अपने परिवार के साथ मुकुंदपुर पार्ट 2 इलाके में रहती हैं। बच्चियों के पिता की तरफ से  पुलिस को शिकायत दी है। दोनों बच्चियों का अस्पताल में ईलाज चल रहा है। 
 

Related News