26 APRFRIDAY2024 10:00:12 AM
Nari

फैशन आइकन केट मिडलटन हर लुक में दिखती है एलिगेंट, Royal Look पर डालें एक नजर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Jun, 2022 05:16 PM
फैशन आइकन केट मिडलटन हर लुक में दिखती है एलिगेंट, Royal Look पर डालें एक नजर

ब्रिटेन की महारानी के राजगद्दी संभालने के 70 वर्ष पूरे होने पर देशभर में चार दिन का प्लैटिनम जुबली समारोह मनाया जा रहा है। इस खास माैके पर ब्रिटिश राजघराने के राजकुमार विलियम और उनकी पत्नी  duchess of cambridge केट मिडलटन भी शामिल हुए। हर बार की तरह इस बार भी केट ने अपने लुक के चलेत वाहवाही लूट ली। 

PunjabKesari
इस अवसर के लिए डचेस ऑफ कैम्ब्रिज ने लेमन  ड्रेस पहनी, जिसे उन्होंने मैचिंग हैट के साथ पेयर किया। मोती के झुमके ने उनके लुक को रॉयल बना दिया। इससे एक दिन पहले  ब्रिटिश राजघराने की बहू सफेद ब्लेजर में बेहद खूबसूरत नजर आई थी। 

PunjabKesari
डचेस ऑफ कैम्ब्रिज ने अपनी सास को श्रद्धांजलि  देने के लिए  डबल नीलम ड्रॉप इयररिंग्स पहने, जिसमें दस हीरे लगे हुए थे। केट की खासियत है कि वो फैशन को बहुत ऊपर रखती है, जो हम उनकी तस्वीरों में देख चुके हैं। ब्रिटिश राजघराने की बहू के अब तक के शानदार लुक पर डालते हैं एक नजर

PunjabKesari

लंदन में आयरिश गार्ड्स की यात्रा के दौरान डचेस ऑफ कैम्ब्रिज ने ग्रीन कलर का कोट कैरी किया था। 

PunjabKesari
रेड कारपेट के लिए केट ने काले रंग की फ्लोर-लेंथ रोलैंड मौरेट गाउन चुनी थी। इस आउटफिट के साथ  सफेद ऑफ-द-शोल्डर नेकलाइन  ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया था। 

PunjabKesari
डचेस ऑफ कैम्ब्रिज की लाल रंग की प्लीटेड क्रिस्टोफर आउटफिट को भला कौन भूल सकता है। उन्होंने टैन हील्स और मैचिंग डीमिलियर पर्स के साथ अपनी आउटफिट काे कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari
शाही घराने की बहू अकसर अपने  ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। एक इवेंट के लिए उन्होंने उनकी नीले रंग की खूबसूरत आउटफिट को मैचिंग पिलबॉक्स हैट और नेवी हील्स के साथ जोड़ा था।

PunjabKesari
ब्लैक चमचमाती आउटफिट में केट से नजरें हटाना मुश्किल हो गया था। उनका ये लुक सिंपल होने के साथ- साथ काफी Attractive भी था। 
PunjabKesari
भूटान की शाही यात्रा के दौरान केट ने एक झिलमिलाती कलरफुल मैक्सी कैरी की थी, जो देखने में बेहद शानदार था

 

PunjabKesari

यह पोल्का डॉट आउटफिट केट के  पसंदीदा लुक में से एक है।

PunjabKesari


शाही घराने की बहू ने ऑफ-द-शोल्डर आउटफिट को लेकर भी खूब वाहवाही लूटी थी। 

PunjabKesari

केट की इस गुलाबी प्रिंट शर्ट ड्रेस को भी खूब पसंद किया गया था। 
 

Related News