05 MAYSUNDAY2024 1:28:09 PM
Nari

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर पर हमला , स्वाति ने कहा- 'मैं डरूंगी नहीं'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 17 Oct, 2022 03:43 PM
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर पर हमला , स्वाति  ने कहा- 'मैं डरूंगी नहीं'

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। पहले जहां केंद्र सरकार से साजिद खान को रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ से बाहर निकालने की मांग पर उन्हें बलात्कार की धमकियां मिल रही थीं, वहीं अब स्वाति के घर पर हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक कारों में तोड़फोड़ की गई है। गाड़ियों के शीशे चकनाचूर कर दिए गए हैं। इस बात की जानकारी आज खुद स्वाति ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 
PunjabKesari

बुरी तरह की गाड़ी की तोड़फोड़

 

उन्होनें बताया कि 'अभी कुछ देर पहले मेरे घर पर कोई हमलावर घुस आया और उसने हमला किया। मेरी और मेरी मां की गाड़ी बुरी तरह से तोड़ दी और घर में घुसने की कोशिश की। शुक्र है मैं और मेरी मां दोनो घर पे नहीं थे, वरना पता नहीं क्या होता! कुछ भी करलो, मैं डरूंगी नहीं'। वहीं स्वाति मालीवाल ने कहा कि वे दिल्ली पुलिस में मामले की शिकायत करेगीं।

 

अरविंद केजरीवाल ने की घटना की निंदा

 

स्वाति पर हुए इस हमले की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कड़ी आलोचना की है। उन्होंनें राजधानी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।  

 

लगातार शो से साजिद को निकालने की मांग

 ‘मी-टू’ मूवमेंट के दौरान कई महिलाओं ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़ना के आरोप लगाए थे और शिकायत भी दर्ज की थी, लेकिन कभी तक साजिद पर कोई करवाई नहीं हुई है, जिससे काफी सारी महिलाओं का गुस्सा फूट रहा है और लगातार उन्हें शो से निकालने की मांग हो रही है। स्वाति ने भी साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाई थी जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ी।

Related News