29 APRMONDAY2024 9:07:34 PM
Nari

अप्रैल-मई की तपती गर्मी में शादी के लिए ये Wedding Destinations है परफेक्ट!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Apr, 2023 02:17 PM
अप्रैल-मई की तपती गर्मी में शादी के लिए ये Wedding Destinations है परफेक्ट!

गर्मियों की शादी में सबसे बड़ी मुसीबत होती है तैयार होकर शादी  को एन्जॉय करना। कपल के साथ-साथ मेहमानों का भी बुरा हाल हो जाता है। लाजिमी है कि शादी का पूरा मजा किरकिरा हो जाता है। इसलिए आज हम आपको शादी के लिए कुछ ऐसे फेमस और खूबसूरत वेडिंग डेस्टिनेशन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी पूरी ही टेंशन खत्म हो जाएगी....

शिमला

आपने अगर माउंटेन वेडिंग करना चाहती हैं तो 'क्वीन ऑफ हिल्स' शिमला से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती। यहां की खूबसूरत वादियों आपकी शादी को यादगार बना देगीं।

PunjabKesari

अंडमान और निकोबार द्वीप 

Island पर शादी करने का भी अपना ही मजा है। आप अंडमान और निकोबार द्वीप परफेक्ट वेडिंग डेस्टिनेशन और साथ में हनीमून डेस्टिनेशन भी बन सकता है।

PunjabKesari

ऋषिकेश 

अगर आप कोई शांत जगह की तलाश में हैं तो तो ऋषिकेश सबसे बेस्ट जगह हैं। हिमालय की तलहटी में स्थित ऋषिकेश एक शांत और सुंदर स्थान है, जो डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए बेस्ट है।

PunjabKesari

गोवा

हर युवा शख्स जिंदगी में एक बार गोवा जाना चाहता है। लेकिन अब आप गोवा में शादी का भी प्लान कर सकते हैं। समंदर किनारे शादी होना किसी अनोखे नजारे से कम नहीं होगा।

PunjabKesari

केरल

केरल अपने शांत बैकवॉटर और खूबसूरत समुद्र तट के लिए दुनियाभर में फेमस है। यह जगह शादी के लिए बहुत ही अच्छी डेस्टिनेशन  है।

PunjabKesari


 

Related News