28 APRSUNDAY2024 10:02:13 PM
Nari

Wedding Season Special: इन स्टाइलिश फुल स्लीव ब्लाउज़ के डिजाइन को बिल्कुल न करें मिस

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Feb, 2024 12:29 PM
Wedding Season Special: इन स्टाइलिश फुल स्लीव ब्लाउज़ के डिजाइन को बिल्कुल न करें मिस

सर्दियों का मौसम है। ऐसे में खुद को ठंड से बचाने के लिए फुल बाजू वाले कपड़े पहनने पड़ते हैं, लेकिन जब बात साड़ी की आती है, तो फैशन का ख्याल पहले आता है। साड़ी के ब्लाउज तो डीप नेक या छोटे बाजू में ही अच्छे लगते हैं। स्वेटर या शॉल महिलाएं ये सोचकर नहीं लेती हैं कि ब्लॉउज और साड़ी की खूबसूरती छिप जाएगी। लेकिन आजकल ऐसा नहीं है। आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेसेज एक से बढ़कर एक खूबसूरत फुल स्लीव ब्लाउज़ डिजाइन फ्ल़ॉन्ट कर रही हैं। हाल ही में अयोध्या रामलला के प्राण- प्रतिष्ठा समारोह में पहुंची कैटरीना कैफ ने गोल्डन साड़ी के साथ फिटिंग फुल स्लीव ब्लाउज़ पहना था, इसमें वो बेहद रॉयल लग रही थीं।

PunjabKesari

शीयर फैब्रिक स्लीव 

वहीं आप चाहें तो काजोल की तरह स्लीव के लिए शीयर या थिन फैब्रिक भी चुन सकती हैं। स्लीव्स के आगे की ओर बना हुआ कफ ब्लाउज़ को अट्रैक्टिव लुक दे रहा है। 

PunjabKesari

सीक्वेन वाला फुल स्लीव्स ब्लाउज

साड़ी के साथ- साथ आप माधुरी दीक्षित की तरह लहंगे के साथ फुल स्लीव्स ब्लाउज़ पेयर कर सकती हैं। एक्ट्रेस के ब्लाउज में सीक्वेन (सिप्पी) वर्क है जो पूरी साड़ी की गेटअप बना रहा है। ब्लाउज़ की स्लीव्स पर आगे की ओर गोल्डन सीक्विन भी लगे हैं, जिससे यह और खूबसूरत बन गया है। 

PunjabKesari

गोल्डन कौड़ियां वाला ब्लाउज

अनन्या पांडे की तरह फुल स्लीव्स ब्लाउज़ को खूबसूरत लुक देने के लिए स्लीव्स के आगे की ओर गोल्डन कौड़ियां लगाई जा सकती हैं। ये आपकी साड़ी को बहुत प्यार सा फेस्टिव लुक देगा।  ये आपके लुक सबसे अलग और खास बनाएगा। 

PunjabKesari

शीयर फैब्रिक ब्लाउज़

कैटरीना कैफ के इस ब्लाउज़ ने भी खूब ध्यान खींचा था। इसके आधे हिस्से पर शीयर फैब्रिक लगा है और बाकी आधे पर एम्ब्रॉएडर्ड स्लीव्स है। शीयर वाला हिस्सा पफ लुक में है। आप भी इस तरह का फुल स्लीव्स ब्लाउज़ ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

फ्लेयर्ड फुल स्लीव्स ब्लाउज़

हुमा कुरेशी का यह फ्लेयर्ड फुल स्लीव्स ब्लाउज़ अट्रैक्टिव और शानदार है। अगर आपको साड़ी में तड़कती- भड़कती बोल्ड लुक चाहिए तो एक्ट्रेस का ये ब्लाउज डिजाइन जरूर ट्राई करें। इसमें ब्लाउज की नेकलाइन को डीप अच्छी लगेगी है और इसे शीयर फैब्रिक में आसानी से बनवाया जा सकता है। 

PunjabKesari

एवरग्रीन वेलवेट फैब्रिक स्लीवस

इन दिनों वेलवेट फैब्रिक भी महिलाओं की पसंद बना हुआ है। अगर आप वेलवेट फैब्रिक की साड़ी या लहंगा पहन रही हैं तो  भूमि पेडनेकर के इस डीप प्लन्जिंग नेकलाइन वाले फुल स्लीव्स ब्लाउज़ से हॉटनेस का तड़का लगा सकती हैं। ब्लाउज मैट गोल्ड एम्ब्रॉएडरी ब्लाउज की खूबसूरती में चार चंद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

फुल स्लीव्स ब्लाउज़ विद अरेबियन पैटर्न

अदिति राव हैदरी का यह फुल स्लीव्स ब्लाउज़ अरेबियन पैटर्न में है और सुन्दर दिख रहा है। ये  ब्लाउज़ यंग गलर्स पर खूब फबेगा। लहंगे के साथ- साथ ये ब्लाउज साड़ी के साथ भी अच्छे लगेगा। इस ब्लाउज की बॉडी पर सीक्विन वर्क है, जबकि स्लीव्स पफ स्लीव में है और आगे की ऑफ जरदोज़ी बॉर्डर लगा है। PunjabKesari

Related News