23 MAYMONDAY2022 6:56:28 PM
Nari

साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu बोले- 'Bollywood वाले मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकते'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 12 May, 2022 05:28 PM

बॉलीवुड और साउथ की इंडस्ट्री में इन दिनों भाषा का विवाद चल रहा है लेकिन इस भाषा के विवाद के बीच साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर ऐसा बड़ा बयान दे दिया है जिसे सुनकर सब हक्के बक्के रह गए हैं। दरअसल महेश बाबू एक ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे जहां उनसे एक सवाल पूछा गया था और उस सवाल के जवाब में उन्होंने कह दिया कि वह हिंदी फिल्मों में काम करके अपना समय बर्बाद ही नहीं करना चाहते क्योंकि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड ही नहीं कर सकता। 

PunjabKesari

फिल्म मेजर के ट्रेलर लांच इवेंट में पहुंचे महेश बाबू से जब मीडिया ने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं है कि मुझे ऑफर्स नहीं मिले, लेकिन मुझे लगता है कि वो लोग मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैं हिंदी में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकते हैं।

 

आगे उन्होंने कहा, 'मुझे मेरी साउथ इंडस्ट्री में जो स्टारडम और मान-सम्मान मिला है, वह बहुत बड़ा है इसीलिए मैं कभी इस इंडस्ट्री को छोड़कर दूसरी इंडस्ट्री में काम करने की सोच ही नहीं सकता हूं। मैं हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूं। मेरे सपने अब पूरे हो रहे हैं।'

PunjabKesari

इस पर ज्यादा बात करते हुए महेश बोले, 'मेरा मक्सद साउथ फिल्मों को पूरे इंडिया में सक्सेसफुल बनाना है। मैं हमेशा से तेलुगु फिल्में करना चाहता था और ये भी चाहता था कि इन फिल्मों को पूरे भारत के लोग देखें। अब जब ऐसा हो रहा है तो मैं बहुत खुश हूं।मुझे लगता है कि मेरी ताक्त तेलुगु फिल्में ही हैं। इसने ही सभी सीमाओं को पार कर बॉलीवुड, टॉलीवुड को भारतीय सिनेमा बनाया है।'

 

बता दें कि महेश बाबू जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सिनेमा में कदम रखा था और उनकी पहली फिल्म साल 1983 में पोरातम रिलीज हुई थी। इसके बाद साल 1999 में वह तेलुगु फिल्म 'राजा कुमारुदु' बतौर लीड एक्टर नजर आए थे। महेश बाबू एक फिल्म के लिए 55 करोड़ रु, लेते हैं जबकि वह एड के लिए भी करोड़ों रु. चार्ज करते हैं। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि  साउथ बनाम बॉलिवुड इंडस्ट्री में हिंदी भाषा को लेकर विवाद शुरू हुआ था। कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने एक इवेंट में कहा था कि हिंदी अब राष्ट्रीय भाषा नहीं रह गई जो बात बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर अजय देवगन को पसंद नहीं आई थी। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए किच्चा से सवाल किया था कि वह फिर अपनी फिल्में हिंदी में क्यों डब करते हैं?

 

उसके बाद किच्चा ने ट्वीट कर इसका जवाब भी दिया था कि वे इस ट्वीट को गलत तरीके से ले बैठे हैं। वो मिलकर समझाएंगे कि उन्होंने ये किस संदर्भ में कहा था। वे हर भाषा की इज्जत करते हैं। उनके पूछा कि क्या होता अगर वे उनके हिंदी ट्वीट का जवाब कन्नड़ में देते।

PunjabKesari

Related News