04 JULMONDAY2022 8:49:08 AM
Nari

पहले BF ने लीक की इंटीमेट तस्वीरें तो दूसरे ने बीच रास्ते में छोड़ा साथ, विवादों में रहे नयनतारा के Breakups!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 11 Jun, 2022 02:03 PM
पहले BF ने लीक की इंटीमेट तस्वीरें तो दूसरे ने बीच रास्ते में छोड़ा साथ, विवादों में रहे नयनतारा के Breakups!

साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। नयनतारा ने एक्टर विग्नेश शिवन को अपना लाइफ पार्टनर चुना। नयनतारा और विग्नेश पिछले 7 साल से एक साथ है। नयनतारा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। पब्लिक ब्रेकअप्स से लेकर इंटीमेट रोमांटिक फोटोज लीक होना, नयनतारा की पर्सनल लाइफ हमेशा लाइमलाइट में रही। विग्रेश से पहले नयनतारा का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा लेकिन एक्टर सिंबू के साथ इनका रिश्ता काफी लाइमलाइट में रहा। दोनों की इंटीमेट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara🔵 (@nayantharaaa)

नयनतारा की इंटीमेट तस्वीरें हो गई थी वायरल

करियर की शुरुआत में नयनतारा एक्टर सिंबू के करीब आई हालांकि कुछ महीनों में ही उनका रिश्ता खत्म हो गया। दरअसल, सिंबू और नयनतारा की इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसमें दोनों किस करते हुए नजर आए थे। रिपोर्ट्स की माने तो इसी वजह से उनका ब्रेकअप हुआ। कहा जाता है कि सिंबू ने लाइमलाइट में आने के लिए ऐसी तस्वीरें लीक की थी। सालों बाद इन आरोपों पर एक्टर ने चुप्पी भी तोड़ी थी और कहा था कि ये तस्वीरें दुबई में ली गई थीं उन्होंने नया कैमरा लिया था। सिंबू ने बताया था कि इस विवाद की वजह से वो काफी परेशान रहे थे।

सिंबू से ब्रेकअप होने के बाद नयनतारा की जिंदगी में फिल्ममेकर प्रभु देवा की एंट्री हुई। फिल्म Villu की शूटिंग के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। साल 2009 में यह खबर भी सामने आई कि दोनों शादी करने वाले है। एक साल बाद प्रभु देवा ने नयनतारा संग अपने रिश्ते को कंफर्म भी किया। नयनतारा प्रभुदेवा के प्यार में इस कदर पागल थी कि उन्होंने उनके नाम का टैटू भी अपनी कलाई पर बनवाया लेकिन एक वक्त में आकर इनकी राहें भी अलग हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara🔵 (@nayantharaaa)

प्रभुदेवा से भी रहा अफेयर

दरअसल, प्रभुदेवा पहले से शादीशुदा थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने नयनतारा संग अपने अफेयर कंफर्म किया। उन्होंने अपनी पत्नी लता से तलाक लेना चाहा लेकिन उसने मना कर दिया। मामला जब कोर्ट में पहुंचा तो एक्टर की बीवी ने प्रभुदेवा पर शादीशुदा होते हुए भी दूसरी एक्ट्रेस के साथ अफेयर रखने और परिवार को आर्थिक सपोर्ट ना देने का आरोप लगाया। काफी समय बाद प्रभु देवा का तलाक हो गया और इन सभी के बीच नयनतारा ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया।

साल 2011 में एक ऐसी खबर सामने आई जिसने सभी हैरान हुए। नयनतारा और प्रभुदेवा का ब्रेकअप हो गया, जिसकी वजह प्रभु देवा का शादी को लेकर कमिटमेंट ना देना बताया गया। 2 बार दिल टूटने के बाद फाइनली साल 2015 में नयनतारा को अपना प्यार मिल गया। उनकी मुलाकात विग्रेश शिवन से हुई जिसे अब उन्होंने अपना लाइफ पार्टनर चुना।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara🔵 (@nayantharaaa)

साल 2016 में दोनों ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. इसके बाद साल 2021 में दोनों सगाई कर ली थी। बता दें कि नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस है वो एक फिल्म के लिए लगभग 3 करोड़ रुपए चार्ज करती है। उनकी नेटवर्थ 171 करोड़ रुपए बताई जाती है।

 

Related News