29 APRMONDAY2024 9:36:51 PM
Nari

भारती से लेकर सोनम तक, महिलाएं इन दीवाज से लें मैटरनिटी फोटोशूट के आइडियाज

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 22 Mar, 2022 04:01 PM
भारती से लेकर सोनम तक, महिलाएं इन दीवाज से लें मैटरनिटी फोटोशूट के आइडियाज

प्री-वेडिंग फोटोशूट की तरह आजकल की मांओं में मैटरनिटी फैशन शूट यानि बेबी बंप के साथ फोटोशूट का चलन भी शुरू हो गया है। अभी हाल ही में भारती और सोनम कपूर ने अपने प्रेगनेंसी फोटोशूट से तहलका मचा दिया। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं जब किसी एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ शूट करवाया हो। इससे पहले करीना कपूर खान, लीजा हेडन, काजल अग्रवाल, नेहा धूपिया और पूजा बनर्जी जैसे कई सितारे मैटरनिटी फोटोशूट से अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। यहां देखिए बॉलीवुड सितारों का मैटरनिटी फोटोशूट

भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह कभी भी मां बन सकती हैं। हाल ही में वह सोशल मीडिया पर अपने प्रेगनेंसी फोटोशूट को लेकर काफी ट्रेंड कर रही थीं। उन्होंने अपने फोटोशूट से बेहद खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं।

सोनम कपूर

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने मां बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की।

काजल अग्रवाल

काजल ने हाल ही में अपने मैटरनिटी शूट से कुछ तस्वीरें अपलोड कीं। ब्लैक कलर के स्टनिंग गाउन में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug)

पूजा बनर्जी

कुमकुम भाग्य स्टार हाल ही में एक बच्ची की मां बनी है लेकिन नन्ही राजकुमारी का स्वागत करने से पहले, उसने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था, जो हर किसी को बहुत पसंद आया था।

करीना कपूर खान

मानो या न मानो लेकिन बेबो ने अपने हॉट मैटरनिटी फोटोशूट से भी काफी हलचल मचा दी थी इसलिए प्रेग्नेंसी में करीना सबकी फेवरेट बन गईं।

लिसा हेडन

लिसा हेडन 3 बच्चों की मां है और वह हर प्रेग्नेंसी पर अपने बेबी बंप की बेहद खूबसूरत तस्वीरें डालती हैं। अपनी आखिरी गर्भावस्था के दौरान, क्वीन स्टार ने अपने फैशन का प्रदर्शन करते हुए कुछ मातृत्व तस्वीरें भी साझा कीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

नेहा धूपिया

नेहा 2 बच्चों की मां हैं और अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फैमिली तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

अगर आप भी जल्दी मां बनने वाली हैं तो इस दीवाज से आइडिया लेकर आप भी मैटरनिटी फोटोशूट करवा सकती हैं।

Related News