04 MAYSATURDAY2024 6:58:42 PM
Nari

महल सी खूबसूरत है Sonam Kapoor के बेटे वायु की नर्सरी, एक्ट्रेस ने शेयर की कमरे की झलक

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Jan, 2023 05:30 PM
महल सी खूबसूरत है Sonam Kapoor के बेटे वायु की नर्सरी, एक्ट्रेस ने शेयर की कमरे की झलक

सोनम कपूर इन दिनों अपना मदरहुड को खूब एन्जॉय कर रही हैं, हालांकि वे अपने बेटे को सोशल मीडिया और लाइम लाइट से दूर ही रखती हैं, लेकिन बेटे के कमरे की तस्वीरें को सोशल मीडिया पर शेयर करने से उनको  परहेज नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस सोनम ने अपने बेटे के लिए नर्सरी तैयार करवाई है और यकीन मानिए नर्सरी का  डिजाइन बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर नर्सरी की 7 तस्वीरें शेयर की हैं। मजे की बात ये है कि  बहन रिया ने भी सोनम की नर्सरी तैयार करवाने में मदद की है और सोनम ने उन्हें अपनी पोस्ट में थैंक्स  कहा है। आईए डालते हैं कमरे पर एक नजर...

PunjabKesari

पेंटिंग से की रुम की सजावट

सोनम ने अपने बेटे के रुम में एक पेंटिंग लगवाई है, जो कि ब्लैक एंड व्हाइट शेड में है। वहीं, पंखे के साथ एसी की भी फिटिंग है। एक छोटा-सा बेड है, जिसके चारों तरफ सॉफ्ट टॉयज रखे हुए हैं। 

PunjabKesari

रुम के वायु के लिए हैं ढेर सारे खिलौने

रुम में नीचे भी बच्चे के लेटने के लिए एक मैट बिछी हुई है। वहां भी उसके लिए खिलौने रखे हुए हैं। वहीं रूम में एक कबर्ड भी बनवाई गई हैं, जिसमें उसकी जरूरत का सारा सामान रखा हुआ है।

वायु के रूम को सोनम ने दिया है यूनिक टच

वायु का रूम सही में बहुत है लाजवाब और क्रिएटिव है। रूम के पूरे वॉल में जंगल थीम पर एक पेंटिंग बनी है, जो ब्लैक एंड व्हाइट में है। दीवारों को भी सफेद रखा गया है। ब्राउन शेड के फर्नीचर्स इसे काफी यूनिक टच दे रहे हैं।  कुल मिलाकर सोनम कपूर के बेटे की नर्सरी बेहद खूबसूरत है और तस्वीरों से ही पता चलता है कि एक्ट्रेस ने कितना मन लगाकर और प्यार से अपने बेटी की नर्सरी को तैयार किया है।

PunjabKesari


 

Related News