29 APRMONDAY2024 2:34:31 AM
Nari

हार्ट अटैक या हत्या!  सोनाली फोगाट का भाई बोला- मेरी बहन का गोवा में हुआ Murder

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Aug, 2022 04:53 PM
हार्ट अटैक या हत्या!  सोनाली फोगाट का भाई बोला- मेरी बहन का गोवा में हुआ Murder

टिक टॉक पर अपने वीडियो से मशहूर हुई हरियाणा की भाजपा नेता फोगाट (42) की मौत की खबर से हर कोई सदमे में है। लोगाें को विश्वाश ही नहीं हो रहा है कि जिस फोगाट ने एक दिन पहले अपनी वीडियो शेयर की थी वह अचानक इस दुनिया से कैसे चली गई। इसी बीच फोगाट के भाई ने गोवा पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें दावा किया गया है कि उनकी बहन की हत्या उनके दो सहयोगियों ने की है।

PunjabKesari
फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने आरोप लगाया कि मौत से कुछ समय पहले सोनाली  ने अपनी मां, बहन और एक अन्य रिश्तेदार से बात की थी और इस दौरान वह परेशान थी और उन्होंने अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में उनके फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप और अन्य महत्वपूर्ण चीजें उनकी मौत के बाद गायब हो गई हैं।

PunjabKesari

हरियाणा में हिसार से भाजपा नेता फोगाट (42) का मंगलवार को गोवा में निधन हो गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि आशंका है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया था। फोगाट के परिजन मंगलवार की रात गोवा पहुंचे। ढाका ने गोवा में अंजुना पुलिस में दायर अपनी शिकायत में दावा किया कि फोगाट के दो सहयोगियों ने गोवा में उनकी हत्या कर दी।

PunjabKesari

ढाका ने पत्रकारों से कहा कि- फोगाट के अपनी मां से बात करने के बाद हमने उन्हें उनसे दूर रहने और अगले दिन हिसार लौटने के लिए कहा था। उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया है। ढाका ने कहा कि परिवार के सदस्य दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) या जयपुर में एम्स में पोस्टमॉर्टम कराना चाहते हैं। फोगाट पिछले 15 वर्षों से भाजपा की नेता थीं। हम प्रधानमंत्री से भी अपील करेंगे कि उन्हें न्याय दिलाने में हमारी मदद करें। 
 

Related News