24 JULWEDNESDAY2024 1:00:15 PM
Nari

शादी को लेकर पहली बार खुलकर बोली सोनाक्षी सिन्हा, कहा- मुझसे मेरे माता-पिता से ज्यादा...

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jun, 2024 11:43 AM
शादी को लेकर पहली बार खुलकर बोली सोनाक्षी सिन्हा, कहा- मुझसे मेरे माता-पिता से ज्यादा...

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के चर्चे इन दिनों हर तरफ चर्चे चल रहे हैं। खबरे हैं कि वह जल्द ही लंबे समय के साथी अभिनेता जहीर इकबाल से शादी करने जा रही है। दोनों के अलग- अलग धर्म होने के चलते यह शादी सुर्खियां बटोर रही है। जहां दावा किया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी के फैसले से नाराज हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा ने अब इन सब बातों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना रिएक्शन दिया है। 

PunjabKesari

 शादी की खबर नेटफ्लिक्स सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" के प्रीमियर के ठीक एक महीने बाद आयी है, जिसमें सिन्हा ने रेहाना और फरीदन की दोहरी भूमिका निभायी थी। हालांकि, समारोह के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सिन्हा के परिवार के करीबी सूत्रों ने कहा कि "खबरें सच हैं।'' सूत्रों के अनुसार, शादी एक निजी समारोह होगा और 23 जून को मुंबई के एक रेस्तरां में परिवार और करीबी दोस्त इसमें शामिल होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


आईदीवा से हुई बातचीत में सोनाक्षी ने शादी को लेकर तरह- तरह की हो रही बातों पर कहा- "सबसे पहले इसका किसी से लेना देना नहीं है,  दूसरा, यह मेरी पसंद है इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना परेशान क्यों हैं। लोग मुझसे मेरे माता-पिता से ज़्यादा मेरी शादी के बारे में पूछ रहे हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मज़ेदार लगता हैअ। ब, मैं बस इसकी आदी हो गई हूं"। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

इससे पहले शत्रुघ्न ने अपनी बेटी को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था- ‘सोनाक्षी जब भी मुझसे इस बारे में बात करेगी तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ रहेगा। हम चाहते हैं कि उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिलें। फिलहाल तो मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि आजकल बच्चे मां-बाप की सहमति नहीं लेते, बस इन्फॉर्म करते हैं। हम भी इंतजार कर रहे हैं कि हमें कब इस शादी के बारे में बताया जाएगा।’ इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि एक्टर अपनी बेटी की शादी को लेकर खुश नहीं हैं। 


बता दें कि सिन्हा और इकबाल, कुछ समय से डेट कर रहे हैं। वह दोनों 2022 की कॉमेडी ड्रामा फिल्म "डबल एक्सएल" में सह-कलाकार थे। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की सार्वजनिक रूप से पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनके इंस्टाग्राम अकाउन्ट पर एक-दूसरे की तस्वीरें देखी जा सकती हैं। उन्हें अक्सर एकसाथ कार्यक्रमों और सामाजिक समारोहों में देखा जाता है। 
 

Related News