18 JUNTUESDAY2024 11:56:20 AM
Nari

बूढ़े माता-पिता को छोड़कर आध्यात्मिक यात्रा पर चले गए थे 'सोढ़ी', घर लौटकर बताया कहां रहे 25 दिन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 May, 2024 11:12 AM
बूढ़े माता-पिता को छोड़कर आध्यात्मिक यात्रा पर चले गए थे 'सोढ़ी', घर लौटकर बताया कहां रहे 25 दिन

टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह आखिरकार घर लौट आए हैं। 25 दिन से उन्हें लेकर जो तरह-तरह के दावे किए जा रहे थे वह सब झूठे निकले। ना तो  उनकी किडनैपिंग हुई थी ना ही वह लापता हुए थे।  सिंह आध्यात्मिक यात्रा पर चले गए थे, पर अब वह वापस लौट आए हैं।

PunjabKesari
 पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सिंह आध्यात्मिक यात्रा पर गए थे और इस दौरान वह पंजाब के कई गुरुद्वारों एवं धार्मिक स्थलों में गए। अधिकारी ने बताया कि वह शुक्रवार सुबह घर लौट आए। उनका बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया गया है और वह ठीक हैं। अभिनेता (51) को 22 अप्रैल की शाम को यहां से मुंबई के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन वह अपने गंतव्य तक नहीं पहुंचे। 

PunjabKesari
पालम इलाके में रहने वाले उनके पिता ने उनसे फोन पर संपर्क नहीं होने के बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया था। पुलिस ने इस मामले में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की थी। तब से लेकर अब तक एक्टर को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे थे। अब घर लौटने पर एक्टर ने बताया कि वो धार्मिक यात्रा पर थे। उन्होंने दुनियादारी का मोह छोड़ दिया था, वह अमृतसर, लुधियाना और कई सिख धर्म के तीर्थ स्थलों और कई शहरों के गुरुद्वारों में रुके।

PunjabKesari

एक्टर ने बताया कि जब इस बात का एहसास हुआ कि अब उनको घर लौट जाना चाहिए तो वह आ गए। पुलिस ने उनके मोबाइल सर्च और डिजिटल चांज के दौरान पता लगाया था कि गुरुचरण का धर्म के प्रति गहरा झुकाव है। उन्होंने एक दोस्त से पहाड़ों पर जाने की इच्छा जताई थी. इसके बाद वह कथित तौर पर लापता हो गए थे। अब एक्टर के इस कदम से फैंस बेहद नाराज है उनका कहना है कि वह अपने बूढ़े मां- बाप काे इस तरह छोड़कर कैसे जा सकते हैं।
 

Related News