28 OCTMONDAY2024 4:03:00 PM
Nari

" आज ये नहीं उसका हाथ पकड़ा होता..." Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट में  सिंगल लोगों को मिली ये स्पेशल चीज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Oct, 2024 01:09 PM

नारी डेस्क:  पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ अपने संगीत से दुनिया को जीतने के मिशन पर हैं। हाल ही में उन्होंने  दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपने दिल-लुमिनाती इंडिया टूर 2024 के दौरान मंच पर आग लगा दी। सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में लोग जेएलएन स्टेडियम में जुटे थे। हालांकि कॉन्सर्ट में शामिल होने वाले सिंगल्स के लिए कुछ स्पेशल इंतजाम था।

PunjabKesari
दिलजीत दोसांझ ने दिल्लीवालों को एक यादगार रात दी जब उन्होंने अपने दिल-लुमिनाती टूर के तहत जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 'दिल-खोल के' परफॉर्म किया। कॉन्सर्ट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो  रही है, इसी बीच एक खास तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। 

PunjabKesari

 

दरअसल जीवनसाथी.कॉम की तरफ से सिंगल लोगों को एक बोतल दी गई जिसमें अलग-अलग कोट्स लिखे हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। एक यूजर ने बोतल की तस्वीर शेयर कर लिखा-'मैं सिंगल लड़की हूं, दिलजीत के कॉन्सर्ट को अकेले एन्जॉय किया है. जीवनसाथी....' । बोतल में लिखा गया था कि- "जीवनसाथी पर आ गए होते तो आज ये बोतल नहीं उसका हाथ पकड़ा होता।"

PunjabKesari
एक और यूजर ने कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर की जिसमें कोई  एक तख्ती पकड़े हुए था, जिस पर लिखा था- "सिंगल्स के लिए मुफ़्त पानी की बोतलें।" एक यूजर ने लिखा, "सिंगल लोग भी कॉन्सर्ट जा रहे हैं? मुझे लगा कि यह सिर्फ़ कपल्स के लिए जगह है।" एक अन्य यूजर ने मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, -"मी टू जीवनसाथी: ऐसी बातों से दिल दुखता है हमारा।"

PunjabKesari
रविवार को, अभिनेता-गायक ने अपने इंस्टाग्राम पर कार्यक्रम की कई तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में उन्हें मंच पर खड़े होकर राष्ट्रीय ध्वज पकड़े हुए दिखाया गया है। दिलजीत ने स्टेडियम के अंदर भारी भीड़ की एक झलक भी दिखाई।इससे पहले, दिलजीत ने उत्तरी अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में प्रदर्शन किया। 
 

Related News