28 APRSUNDAY2024 1:30:18 PM
Nari

मेरा भी करियर बर्बाद करने की कोशिश की गई लेकिन मुझमे नहीं थी कंगना जैसी हिम्मत - सिमी ग्रेवाल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Jul, 2020 04:41 PM
मेरा भी करियर बर्बाद करने की कोशिश की गई लेकिन मुझमे नहीं थी कंगना जैसी हिम्मत - सिमी ग्रेवाल

सुशांत के जाने के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर ऐसी बहस छिड़ी है कि बंद होने का नाम नहीं ले रही है। रोजाना कोई न कोई स्टार इसे लेकर नया खुलासा कर रहा है और अपनी राय रख रहा है साथ ही अपने साथ हुए कईं किस्से भी शेयर कर रहा है। नेपोटिज्म के मुद्दे पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना बेबाक होकर बोल रही हैं वहीं अब कंगना के सोपर्ट में एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल आ गई हैं। सिमी ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर कंगना की तारीफ की। 

PunjabKesari

कंगना मुझसे ज्यादा बोल्ड हैं : सिमी 

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री सिमी ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर कंगना की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया और लिखा , ' मैं कंगना की तारीफ करती हूं...वो मुझसे भी ज्यादा बोल्ड हैं। कंगना मुझसे भी ज्यादा बहादुर हैं। इसके आगे सिमी अपने दिनों को याद करते हुए लिखती हैं केवल मैं जानती हूं कि कैसे एक ताकतवर आदमी ने मेरा करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी लेकिन मैं उस समय चुप थी क्योंकि मैं इतनी बहादुर नहीं हूं। मैं निराश तो हूं लेकिन कंगना को देखकर एक राहत सी मिलती है। 

मैं सुशांत के लिए परेशान हूं : सिमी 

अपने ट्विटर अकाउंट पर सिमी आगे लिखती हैं , ' मैं बहुत दुखी हूं ये जानकर कि सुशांत ने क्या क्या सहा..जितने भी आउटसाउडर्स होते हैं सभी को ये झेलना पड़ता हैं लेकिन यह सब बदलना चाहिए। जैसे  जॉर्ज फ्लॉयड ने अमेरिका में जागरूकता फैलाइ थी वैसे ही सुशांत के निधन से भी बॉलीवुड में बदलाव आना चाहिए।

फैंस का भी मिल रहा कंगना को सपोर्ट 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि इस समय कंगना को सिर्फ स्टार्स का ही नहीं बल्कि फैंस का भी भरपूर सपोर्ट मिल रहा है और लोग उनके साथ सुशांत के केस में अपनी आवाज उठा रहे हैं और CBI जांच की मांग कर रहे हैं। 

Related News