04 JULMONDAY2022 9:34:09 AM
Nari

यादों में सिद्धू मूसेवाला, अंतिम अरदास में सिंगर के पिता बोले- मैं बदकिस्मत बाप हूं जिसने ये वक्त देखा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Jun, 2022 01:22 PM
यादों में सिद्धू मूसेवाला, अंतिम अरदास में सिंगर के पिता बोले- मैं बदकिस्मत बाप हूं जिसने ये वक्त देखा

 दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला ने भले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, लेकिन वह अपने चाहने वालों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।  सिद्धू की याद में आज अंतिम अरदास की जा रही है, जिसमें भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।  इस दौरान सिद्धू के माता- पिता ने भावुक होकर अपने मन की बात रखी। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


मूसेवाला के परिवार ने अपील की थी कि सभी पगड़ी पहनकर आएं, यही उनके बेटे  को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। मानसा की बाहराली अनाज मंडी में 11.30 बजे भोग कार्यक्रम रखा गया। इस दौरान दौरान सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने साेशल मीडिया यूजर से अपील की कि वह उनके परिवार को लेकर गलत खबरें ना शेयर करें। उन्होंने कहा- पहाड़ जितना दुख है, जिससे निकलना बेहद मुश्किल है। वह बोले- मैं बदकिस्मत बाप हूं जिसने ये वक्त देखा है। 

 

वहीं इससे पहले पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने भोग समागम होने तक दुकानें बंद रखकर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने की अपील की है। 

PunjabKesari
सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में पुलिस ने अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।  इन  सभी  आरोपियों को, गायक पर गोली चलाने वाले लोगों को रहने की जगह उपलब्ध कराने, टोह लेने (रेकी) और अन्य प्रकार की सुविधा मुहैया कराने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। इन सभी ने वारदात को अंजाम देने वाले चार शूटर की भी पहचान की है। 

PunjabKesari

 गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान हरियाणा में सिरसा निवासी संदीप सिंह उर्फ केकड़ा, बठिंडा के तलवंडी साबो निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना और ढैपई, फरीदकोट के रहने वाले मनप्रीत भाऊ के रूप में की गई है। इसके अलावा अमृतसर के डोडे कलसिया गांव निवासी सराज मिंटू, हरियाणा में तखत मल के रहने वाले प्रभदीप सिद्धू उर्फ पब्बी, सोनीपत हरियाणा के रेवली गांव के रहने वाले मोनू डागर, हरियाणा में फतेहाबाद के निवासी पवन बिश्नोई और नसीब के रूप में की गई है। पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने 29 मई को मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

PunjabKesari

अरदास से एक दिन पहले  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की।  पंजाब कांग्रेस के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा और पूर्व उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी सहित कई अन्य कांग्रेस नेता भी राहुल के साथ मूसेवाला के गांव पहुंचे।

PunjabKesari

मूसेवाला पिछले साल दिसंबर में कांग्रेस में शामिल हुए थे। उन्होंने 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में मानसा सीट से कांग्रेस के टिकट पर किस्मत आजमाई थी, लेकिन वह चुनाव जीतने में असफल रहे थे। विभिन्न पार्टियों के नेता और प्रमुख हस्तियां मूसेवाला के परिजनों से मिलने और उनके प्रति संवेदना जताने के लिए मूसा गांव का दौरा कर रही हैं।


 

Related News