04 OCTTUESDAY2022 12:06:51 AM
Nari

आलिया की बिल्ली काे आज भी मिस करते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा,  'कॉफी विद करण' में किया खुलासा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Aug, 2022 10:49 AM
आलिया की बिल्ली काे आज भी मिस करते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा,  'कॉफी विद करण' में किया खुलासा

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर  सिद्धार्थ मल्होत्रा भले ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं, लेकिन सिद्धार्थ अभी भी पुरानी बातों को भुला नहीं पाए हैं। आलिया की एक चीज ऐसी है जिसे वह आज भी बेहद याद करते हैं।  आलिया और सिद्धार्थ ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 'कपूर एंड सन्स' में एक साथ काम किया था, जिसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें सामने आई थी। 

PunjabKesari
दरअसल करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल पहुंचे थे। इस दौरान यह दोनों अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। शो में करण ने सिद्धार्थ से पूछा कि आप अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की कौन सी चीज को मिस करते हो, इसके जवाब में एक्टर ने कहा- उसकी बिल्ली। ये बात सभी जानते हैं कि आलिया को बिल्लियों से बहुत प्यार है, वह अकसर अपनी बिल्ली के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari
साल 2019 में आलिया भट्ट ने भी एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में बात करते हुए  कहा था कि सिड के लिए मेरे दिल में बहुत सारी इज्जत और प्यार है। हम दोनों ने साथ ही में इंडस्ट्री में कदम रखा था. काफी समय से मैं उसे जानती हूं। हम दोनों के बीच इतिहास रहा है।  बता दें कि करीब 4 साल साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया । इसके बाद दोनों को पब्लिक ईवेंट में एक-दूसरे को अवॉयड करते भी देखा गया था। 

PunjabKesari
इस एपिसोड में शो के होस्ट करण ने भी कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि 'आलिया भट्ट और मैंने एक बार पीकर विकी कौशल को फोन लगा दिया था। हम वाइन पीकर सितारों को देख रहे थे, और तब हमने सोचा कि हम किसे कॉल करें?'
 

Related News