16 APRTUESDAY2024 11:41:06 AM
Nari

दूसरी शादी टूटने के बाद जब मुझ पर उठने लगी थी उंगलियां- श्वेता तिवारी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 31 May, 2020 12:10 PM
दूसरी शादी टूटने के बाद जब मुझ पर उठने लगी थी उंगलियां- श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। वे काफी सालों से टीवी इंडस्ट्री पर राज करती आ रही हैं लेकिन वहीं बात अगर उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। श्वेता अब अकेली ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी टूटने पर कहा था कि अब वो ही अपने घर की मर्द है और वो ही औरत है चाहे अब श्वेता अपने काम पर दोबारा एक्टिव हो गई हैं लेकिन दो शादियां टूटने के बाद वो खुद अंदर से एक दम टूट गई थी और लोग भी उन्हीं पर उंगलियां उठाने लगे थे। 

PunjabKesari
श्वेता ने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि अभिनव के साथ रिश्ते से उन्हें घुटन सी होने लगी थी। 

लोग मुझ पर उठाते थे उंगलियां 

दो बार शादी टूटने के बाद श्वेता ने कहा कि लोग मुझ पर ही उंगलियां उठाने लगे थे। वे कहती हैं कि लोगों के लिए ये कहना बहुत आसान है कि लड़की ने कुछ किया होगा या उसी में प्रॉब्लम होगी इसी वजह से दूसरी शादी भी नहीं चल पाई। 

लोगों ने कहा इसका करियर खत्म हो जाएगा 

वे आगे कहती हैं कि लोगों का तो ये कहना भी था कि शादी टूटने का असर श्वेता के करियर पर भी होगा क्योंकि उस वक्त वे अपने करियर के टॉप पर थी और लोगों के बार बार ये कहने पर कि इसका करियर खत्म हो जाएगा मैनें इस सोच को कभी खुद पर हावी नहीं होने दिया। 

PunjabKesari

मेरी फेमिली को कोई चोट पहुंचाए तो मैं चुप नहीं बैठूंगी

श्वेता तिवारी आगे कहती हैं कि मुझे इससे बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहेंगे और उनकी फेमिली क्या कहेगी उन्हें बस अपनी और अपने बच्चों कि चिंता थी। वे आगे कहती हैं कि अगर उनकी फेमिली को कोई चोट पहुंचाने की कोशिश करेगा तो वो चुप नहीं बैठेंगी। 

वहीं आपको बता दें कि पहले श्वेता ने राजा चौधरी के साथ शादी की जिनसे उन्हें एक बेटी पलक है लेकिन उन्होंने राजा से तलाक ले लिया क्योंकि वे काफी अग्रेसिव थे फिर श्वेता ने अभिनव से शादी की लेकिन उनका ये रिश्ता भी लंबा नहीं चला। अभिनव से उनको एक बेटा है अभिनव से रिश्ता टूटने का कारण ये था कि वे उनके साथ मारपीट करते थे और बेटी पलक को भी गालियां देते। अपनी दूसरी शादी को श्वेता जहर कहती हैं। 

आपको क्या लगता है कि शादी सिर्फ लड़की की गलती की वजह से ही टूटती है?

Related News