23 OCTFRIDAY2020 5:08:24 PM
Nari

California के लोगों ने मांगा सुशांत के लिए न्याय, निकाली कार रैली

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Sep, 2020 04:11 PM
California के लोगों ने मांगा सुशांत के लिए न्याय, निकाली कार रैली

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ सुशांत के स्टाफ मेंबर्स से भी पूछताछ जारी है। इस केस में जहां सीबीआई के साथ साथ ईडी और एनसीबी पूछताछ कर रही है वहीं दूसरी तरफ सुशांत की बहन श्वेता भी लगातार अपने भाई के लिए इंसाफ की मांग में जुटी है और वह हर कोशिश कर रही हैं कि उनके भाई को जल्द से जल्द न्याय मिले। बात अगर फैंस की करें तो वह भी सुशांत को सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में सुशांत के सपोर्टस ने फिर कार रैली निकाली और यह कार रैली हमारे देश में नहीं बल्कि कैलिफोर्निया के लोगों ने सुशांत के लिए निकाली। 

लोगों ने की न्याय की मांग 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन सुशांत से जुड़ी वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं। हाल ही में श्वेता ने जो वीडियो शेयर की है वह कैलिफोर्निया का है जहां सुशांत के लिए कार रैली निकाली गई और इंसाफ की मांग की गई। 

श्वेता ने शेयर की वीडियो 

इस वीडियो को सुशांत की बहन श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है और शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा ,' यूएसए के कैलिफोर्निया में कार रैली। हम इसे सच के लिए वर्ल्ड मूवमेंट कह रहे हैं और सच्चाई के सामने आने की प्रार्थना कर रहे हैं।' आपको बता दें कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनकी बहन सोशल मीडिया पर बड़ा कैंपेन चला रही हैं।

पोस्टर हटाने की आई थीं खबरें 

आपको बता दें कि इससे पहले हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने सुशांत के सपोर्ट में लगाए गए पोस्टर्स को हटाने के लिए कह दिया था जिससे श्वेता आग बबूला हो गईं थी और उन्होंने इस संंबंध में ट्वीट भी किया था।

Related News