25 JUNFRIDAY2021 6:43:06 AM
Nari

खाना चाहिए... भूखमरी ने शिल्पा को रुलाया... लोगों से की Request, आज मुझे मोटिवेशन की जरूरत

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Apr, 2021 07:01 PM

इस समय कोरोना महामारी से देश जूझ रहा है। बिगड़ते हालात ने लोगों को दाने-दाने के लिए तरसा दिया है। देश में भूखमरी जैसे हालात पैदा हो गए हैं। जिसे देख एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भावुक हो गई और इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ी एक वीडियो शेयर कर डाली। जिसमें उन्होंने कहा है कि आज उन्हें माॅटिवेशन की जरूरत है। 

सबको मॉटिवेट करने वाली शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया और कहा कि आज उन्हें मंडे मॉटिवेशन की बहुत जरूरत है। काफी दुखी मन से शिल्पा ने कई बातें शेयर की। उन्होंने कहा, 'इस दुख और मुश्किल की घड़ी में लोग सिर्फ कोरोना से ही नहीं भूख से भी मर रहे हैं, ऑक्सीजन से भी मर रहे हैं। यह समय सच में बेहद दुखभरा हैं...'

 

 

शिल्पा ने कहा कि वह खुद पर शर्मिंदगी महसूस कर रही है कि वह कुछ भी नहीं कर पा रही। वहीं साथ ही में उन्होंने प्रार्थना की है कि वह खाना चाहिए फाउंडेशन से जुड़े ताकि लोगों की बेसिक जरूरत, खाना उन्हें पहुंचाया जा सके। बता दें आप वेबसाइट, खाना चाहिए के पेज के जरिए जुड़ कर लोगों की मदद कर सकते हैं। 

PunjabKesari

शिल्पा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैंने सोचा कि मुझे आप सभी से जुड़ना चाहिए और अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहिए। हम इसमें साथ हैं, हमें मिलकर इसका मुकाबला करना है।'

PunjabKesari

शिल्पा ने साथ ही कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया किया जो दिन रात एक कर जनता की सेवा में लगे हैं। बता दें बी-टाउन केकई सितारे इस संकत की स्थिति में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। जहां सोनू सूद, सुष्मिता सेन जैसे स्टार्स ने कोरोना मरीजों के लिए बेड और ऑक्सीजन का इंताजम किया वहीं हाल ही में सलमान खान ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना पहुंचाया। 

Related News