28 APRSUNDAY2024 8:02:18 PM
Nari

खुद ढोल-नगाड़े बजाकर शिल्पा ने गणपति बप्पा को दी विदाई, बेटे के साथ खूब थिरकी एक्ट्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2023 12:57 PM
खुद ढोल-नगाड़े बजाकर शिल्पा ने गणपति बप्पा को दी विदाई, बेटे के साथ खूब थिरकी एक्ट्रेस

महाराष्ट्र के मुंबई में दस दिवसीय गणेश उत्सव के दौरान भगवान गणेश को विदाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी इस साल बड़े ही शानदार तरीके से गणपति बप्पा का विसर्जन किया। शिल्पा हर साल  गणपति का स्वागत करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।  


हर बार की तरह इस बार भी शिल्पा शेट्टी के घर से गणपति विसर्जन की तस्वीरें और वीडियो सामने आई है , जिसमें पूरा परिवार धूमधाम से बप्पा को विदाई देता हुआ दिखाई दिया।  एक्ट्रेस बेटे के साथ बप्पा के विसर्जन पर जमकर थिरकती हुई नज़र आ रही हैं। शिल्पा के साथ-साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी ने भी खूब डांस किया। 

PunjabKesari
गणपति जी को विदा करते वक्त शिल्पा के घर के बाहर जश्न का अलग ही नज़ारा देखने को मिला। बेहद खुशी के साथ शिल्पा ने अपने बप्पा की विदाई की, इस दौरान वह  मराठी लुक में नजर आई। पिंक कलर की साड़ी के साथ उन्होंने येलो कलर का ब्लाउज पहना था, जिस पर उनकी फिल्म का नाम 'सुखी' लिखा नजर आया। 

PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी ने गणपति विसर्जन के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'हमारे गन्नू राजा को अलविदा कहना हमेशा सबसे मुश्किल होता है, लेकिन हम अगले साल उनके और भी अधिक प्यार, शांति, आशीर्वाद, सकारात्मकता और खुशी के साथ वापस आने का इंतजार करेंगे।' वीडियो में शिल्पा अपनी फैमिली के सात बप्पा की आरती और फिर उन्हें घर से विदा करती दिख रही हैं।

PunjabKesari
इस दौरान शिल्पा में अलग ही एनर्जी देखने को मिली, कभी वह ढोल नगाड़े बजाती नजर आ रही हैं तो कभी ढोल पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। इस दौरान उनके बेटे ने भी उनका खूब साथ दिया। हालांकि इस खास दिन पर भी राज कुंद्रा ने अपना चेहरा नहीं दिखाया, वह इस दौरान ब्लैक कलर का मास्क पहने नजर आए। 

PunjabKesari
गणपति बप्पा के विसर्जन के समय शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी के साथ ट्वीनिंग की थी। पति राज कुंद्रा, बेटे वियान भी शिल्पा की ड्रेस से मैचिंग कुर्ता पहने हुए नजर आए। शिल्पा और उनके परिवार की खास बात यह है कि वह पूजा-पाठ के मौके पर एक ही  रंग में रंगा हुआ दिखाई देता है। 

Related News