23 OCTSATURDAY2021 3:26:48 AM
Nari

Shehnaaz Gill ने गाया ‘रोई ना जे याद मेरी आई वे’ गाना, फैन्स बोले- वो हमेशा आपके साथ है...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Sep, 2021 01:18 PM
Shehnaaz Gill ने गाया ‘रोई ना जे याद मेरी आई वे’ गाना, फैन्स बोले- वो हमेशा आपके साथ है...

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत से हर कोई सदमे में है खासकर उनके फैंस। सिडनाज की जोड़ी टूटने से फैंस का बुरा हाल है। वो अपने फेवरेट कपल को याद कर उनकी कोई न कोई पुरानी वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल में ही शहनाज की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो  ‘रोई ना' गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देख फैंस काफी इमोशनल हो रहे है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि लव यू सना...स्टे स्ट्रांग सना. एक अन्य यूजर  ने लिखा, बस सिद्धार्थ भी आपको यही बोल रहा है रोई ना जे याद मेरी आई वे...वो हमेशा आपके साथ है..इतनी प्यारी सना से कौन दूर जा सकता है

सिद्धार्थ की मौत से टूटी शहनाज

बता दें कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए। खबरों की माने तो उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। सिद्धार्थ  की मौत के बाद से शहनाज का बुरा हाल है क्योंकि वो उनके सबसे ज्यादा करीब थी। जल्द ही दोनों शादी करने वाले थे लेकिन मौत ने इनकी जोड़ी को तोड़ दिया। सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में आखिरी सांस ली। अपने दोस्त को अंतिम विदाई देने पहुंची शहनाज की हालत देखी नहीं जा रही थी। 

कुछ समय पहले ये खबरें सुनने को मिली थी कि शहनाज ने खाना पीना छोड़ दिया है और वो किसी से बात भी नहीं कर रही। वही सिद्धार्थ की मां अपना गम भुलाकर शहनाज का ख्याल रख रही है। शहनाज सिद्धार्थ ही नहीं बल्कि उनकी मां के भी बेहद करीब है। खबरों की माने तो शहनाज सिद्धार्थ के साथ उनके घर पर ही रहती थी। 

फैंस और हम सबकी बस यही दुआ है कि शहनाज जल्द ही इस गम से बाहर निकलें।

Related News