26 APRFRIDAY2024 1:14:47 AM
Nari

शाहरुख खान ने फोन पर की अपने बेटे से बात, पिता के आगे आंसू नहीं रोक पाए आर्यन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Oct, 2021 11:27 AM
शाहरुख खान ने फोन पर की अपने बेटे से बात, पिता के आगे आंसू नहीं रोक पाए आर्यन

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान  क्रूज ड्रग पार्टी को लेकर हिरासत में हैं। इसी बीच खबर आई है शाहरुख खान ने आज अपने बेटे से फोन पर बात की है। अपने पिता से दो मिनट हुई बात के दौरान आर्यन अपने आंसू नहीं रोक पाए। एनसीबी के दफ्तर में आर्यन खान से पूछताछ के बाद कल उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। 

PunjabKesari

आर्यन खान और सात अन्य को शनिवार देर रात एनसीबी द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था।आठ लोगों में से, एजेंसी ने आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को गिरफ्तार किया और रविवार को मुंबई की एक अदालत में पेश किया, जिसने उन्हें चार अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। 

PunjabKesari

 एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि नशीले पदार्थों की पार्टी के आयोजन से जुड़ी सूचना मिलने के बाद एजेंसी 15-20 दिनों से क्रूज जहाज के इस आयोजन पर नजर रखे हुए थी। पुष्टि होने के बाद एनसीबी ने यह कार्रवाई की। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर  छापेमारी में हशीश, एमडी, कोकीन की भारी मात्रा पाई गई थी।  इस पार्टी में शामिल होने के लिए 80 हजार रुपए से लेकर लाखों रुपए तक वसूले गए थे। 

PunjabKesari
इसी सूचना के आधार पर पार्टी में शामिल होने के बहाने NCB के कुछ अधिकारी क्रूज में घुस गए। अंदर का नजारा देखने के बाद इस टीम ने बाहर बैठे अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद NCB टीम ने शनिवार की रात छापेमारी को अंजाम दिया।

Related News