26 APRFRIDAY2024 5:38:44 PM
Nari

फैन की बदतमीजी देख भड़के शाहरुख खान, आर्यन खान ने यूं कराया पिता को शांत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Aug, 2022 10:02 AM
फैन की बदतमीजी देख भड़के शाहरुख खान, आर्यन खान ने यूं कराया पिता को शांत

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान के फैन देश ही नहीं विदेश में भी है। लोग उनके एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। माैका मिले ही फैस अपने चहेते स्टार को घेर लेते हैं और उनके साथ सेल्फी करवाने की कोशिश में लग जाते हैं। हाल ही में एक फैन ने सेल्फी लेने के लिए कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसे देख शाहरुख खान भड़क गए।


शाहरुख फैन की हरकत से काफी गुस्से में नजर आए, लेकिन बेटे आर्यन ने हालात संभाल लिए और अपने पिता को शांत करवाते हुए आगे बढ़ गए। दरअसल किंग खान हाल ही में अपने बेटे अबराम और आर्यन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। वह छोटे बेटे अबराम खान का हाथ पकड़कर निकल ही रहे थे कि एक शख्स उनके बेहद करीब आ गया। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं एक फैन सेल्फी लेने के लिए शाहरुख खान के करीब आकर उनका हाथ पकड़ लेता है। वह जबरदस्ती उन्हें रोकने की कोशिश कर रहा है, जिसे देख  किंग खान भड़क जाते हैं। ऐसे में आर्यन आगे आकर अपने पिता को प्रोटेक्ट करते हैं और उनके साथ चलने लगते हैं। लोग आर्यन की समझदारी की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari
वहीं इस घटना के बाद लोगों की भी प्रतिक्रिया सामने आ रही है।  एक यूजर ने लिखा “मेरा दिल आर्यन पर आया उसने बस शाहरुख को कंट्रोल किया। वहीं एक अन्य ने लिखा- जब आदमी शाहरुख के पास पहुंचा तो अबराम डर गया, लोग पर्सनल स्पेस का मतलब कब समझेंगे। तस्वीरों में शाहरुख  जहां सफेद टी-शर्ट नीले रंग की जैकेट में काफी जच रहे थे, वहीं  आर्यन भी नीले रंग की टी-शर्ट और ग्रे रंग के जॉगर्स में कूल नजर आए। 
 

Related News