27 APRSATURDAY2024 9:54:15 AM
Nari

राम चरण को 'इडली वड़ा' कहकर बुरे फंसे  शाहरुख खान , लोग बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Mar, 2024 02:15 PM
राम चरण को 'इडली वड़ा' कहकर बुरे फंसे  शाहरुख खान , लोग बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी

अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग रिसेप्शन में अभिनेता शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने खूब धूम मचाई। तीनों खान इस मौके पर फिल्म ‘आरआरआर' के ऑस्कर विजेता तेलुगु गीत ‘नाटु नाटु' की धुन पर थिरके। मंच पर शाहरुख ने ‘जय श्रीराम' का नारा भी लगाया, लेकिन इस दौरान उन्होंने ऐसा भी कुछ कह दिया कि लोग उन पर भड़क गए। 


दरअसल शाहरुख, सलमान और आमिर के एक फिल्म में साथ काम करने का इंतजार कर रहे प्रशंसकों को उनकी संयुक्त 'स्टार पावर' की एक छोटी सी झलक देखने को मिली जब तीनों ने अभिनेता राम चरण की मदद से ‘नाटु नाटु' के मशहूर हुक स्टेप पर डांस किया। इस दौरान शाहरुख ने  मजाक भरे लहजे में कहा- ‘नारकुंडा नारचप्पा इंडवंदिनी भेंड इडली राम चरण कम हेयर।’ इसका वीडियो सामने आने के बाद लागों ने किंग खान पर जमकर भड़ास निकाली।
PunjabKesari

एक यूजर ने कहा-  'एक साउथ इंडियन डायरेक्टर ने उनके करियर की सबसे बड़ी हिट दी और शाहरुख खान, राम चरण को इडली कहकर दक्षिण भारतीयों के प्रति नस्लवादी व्यवहार कर रहे हैं।' जबकि दूसरे ने कहा- ' मैं SRK की बहुत बड़ी फैन हूं पर उन्होंने जिस तरह से राम चरण को स्टेज पर बुलाया.. मुझे वो सुनकर बिल्कुल अच्छा नहीं लगा।'

PunjabKesari
समारोह में शाहरुख और सलमान ने अपनी-अपनी एकल प्रस्तुतियां भी दीं। शाहरुख ने अपनी 2023 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'पठान' के ''झूमे जो पठान'' पर ठुमके लगाए। जबकि सलमान ने अपने गानों जैसे ''सलाम-ए-इश्क'', ''दीदी तेरा दीवाना'', ''तेनु लेके मैं जावांगा'', और ''साजनजी घर आए'' पर नृत्य किया। पार्टी के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान-सैफ अली खान, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और अनन्या पांडे ने भी मंच पर आकर लोगों का मनोरंजन किया। 
 

Related News