02 MAYTHURSDAY2024 3:39:19 AM
Nari

कोरोना के चलते वेंटिलेटर पर Shaheer Sheikh के पिता, हिना खान बोली - 'धैर्य मेरे दोस्त, मैंने तुमसे कहा था...'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 19 Jan, 2022 04:39 PM
कोरोना के चलते वेंटिलेटर पर Shaheer Sheikh के पिता, हिना खान बोली - 'धैर्य मेरे दोस्त, मैंने तुमसे कहा था...'

देशभर में कोरोना वायरस की तीसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड-टीवी स्टार्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड व टीवी जगत के कई सितारें कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। वहीं, अपकमिंग सीरियल पवित्र रिश्ता -2 से टीवी पर वापिसी कर रहे एक्टर शाहीर शेख के पिता शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसकी जानकारी एक्टर ने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट से दी और साथ ही सभी से प्रार्थना करने को भी कहा।

गंभीर कोविड इंफेक्शन से जूझ रहे शाहीर के पिता

ट्वीटर शेयर करते हुए शाहीर ने लिखा, 'मेरे पिता गंभीर कोविड-19 संक्रमण से पीड़ित हैं और वेंटिलेटर पर हैं। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें और प्रार्थना करें'। जहां शाहीर ट्वीट के जरिए अपने पिता की सलामती की दुआ मांग रहे हैं वहीं, टीवी जगत व फैंस ने भी उनके स्वस्थ होने की कामना की। सोशल मीडिया पर शाहीर को ढेरों कमेंट्स आए हैं।

हिना खान ने मांगी दुआ

इसपर उनके साथ 'बारिश बन जाना' और 'मोहब्बत है' में नजर आ चुकी हिना खान ने उन्हें दिलासा दिया और कमेंट करते हुए धीरज रखने को कहा। उन्होंने लिखा, 'धैर्य मेरे दोस्त, मैंने तुमसे कहा था, वह बहुत जल्द स्वस्थ और खुश होकर घर आएंगे .. इंशाअल्लाह #SendDuaEveryone।"

पव‍ित्र रिश्ता-2 में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल शाहीर पव‍ित्र रिश्ता-2 की शूटिंग में बिजी थी। इस सीरियल में उनके साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाली हैं। इससे पहले वह 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'नव्या' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह एक म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके हैं।

खैर, हम तो यही प्रार्थना करते हैं कि शाहीर के पिता जल्दी स्वस्थ हो जाएं।

Related News