04 JUNTHURSDAY2020 5:15:19 AM
Nari

बेबस बच्चे की तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुई शबाना, जवाब में कहा-'चोर की दाढ़ी में तिनका!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 22 May, 2020 02:58 PM
बेबस बच्चे की तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुई शबाना, जवाब में कहा-'चोर की दाढ़ी में तिनका!

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी अपने बेबाक विचारों के लिए जानी जाती हैं। वह अकसर ट्वीट के जरिए समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार जनता से शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शबाना आजमी ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक बच्चा अपने छोटे भाई को गोद में लेकर बैठा नजर आ रहा था। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "दिल तोड़ने वाला।" जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

शबाना का ट्रोलर्स को जवाब

जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए शबाना ने लिखा, "चोर की दाढ़ी में तिनका। 20 से भी कम फॉलोअर्स के साथ उन सभी ट्रोलर्स ने खुद को बेनकाब कर लिया, जो एक फोटो के नाम पर मुझे बोल रहे थे, जिससे किसी का पत्थर दिल भी पिघल जाना चाहिए था। मेरा कैप्शन केवल हार्ट ब्रेकिंग था, यह है या नहीं?" शबाना आजमी के इस ट्वीट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

 

बीजेपी नेता ने किया रिएक्ट 

बता दें यूजर्स के अलावा बीजेपी नेता संबित पात्रा ने भी शबाना आजमी के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "इस मुश्किल वक्त में दिल तोड़ने वाला प्रोपेगेंडा।" जिसका रिप्लाई करते हुए शबाना ने लिखा था, "यह प्रोपेगेंडा कैसे है? मैंने तो केवल हार्ट ब्रेकिंग शब्द इस्तेमाल किया है।"

 

शबाना आजमी और बीजेपी नेता में छिड़ी जंग

लेकिन ये दोनों के बीच की जंग यही नही रुकी। शबाना आजमी के ट्वीट के बाद संबित पात्रा ने रिप्लाई कर लिखा, "मैम आप चिंतित न हों। मैं तो बस पाकिस्तान के प्रोपेगैंडा को हार्टब्रेकिंग कह रहा हूं। देखिए ना, पाकिस्तान के पास खाने को नहीं है ढ़ेला चला है बनाने 'नया पाकिस्तान' का रेला। आपको अपराध-बोध नहीं होना चाहिए।"

 

दोनों के ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

Related News