18 APRTHURSDAY2024 1:02:25 AM
Nari

'एक नहीं कई महिलाओं के साथ इसके संबंध थे', सारा खान ने बताया क्यों तोड़ी शादी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Mar, 2022 03:59 PM
'एक नहीं कई महिलाओं के साथ इसके संबंध थे', सारा खान ने बताया क्यों तोड़ी शादी

टीवी की फेमस एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों कंगना के शो 'लॉकअप' में नजर आ रही है। वही हाल में ही सारा के एक्स- हसबैंड अली मर्चेंट ने शो में एंट्री की और उन्हें देखते ही एक्ट्रेस के होश उड़ गए। बता दें कि अली और सारा ने रियलिटी शो बिग बॉस में ही शादी की थी लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गए। अब  'लॉकअप' शो में आमने-सामने आए सारा-अली ने अपनी शादी टूटने की वजह बताई।

सारा ने बताया अपनी टूटी शादी का सच 

अपने रिश्ते को लेकर सारा ने कहा कि अली उनका पहला प्यार थे लेकिन उन्होंने एक नहीं कई बार उन्हें धोखा दिया वो भी एक महिला के लिए नहीं बल्कि कई औरतों के लिए। एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया कि अली ने 'बिग बॉस' में उन्हें बेवकूफ बनाकर शादी की थी। वो में अन्य कंटेस्टेंट के साथ बात करते हुए एक्ट्रेस ने राज खोलते हुए कहा, 'वो मेरी लाइफ में आने वाला पहला लड़का था। मुझे उससे प्यार हो गया और फिर हमने डेट करना शुरू कर दिया। एक टाइम के बाद हमारे बीच काफी मतभेद थे। मुझे कई बार चीट किया गया। मैं माफ कर देती थी, भूल जाती थी और वापस आ जाती थी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

'बेवकूफ बनाकर मुझसे शादी की'

आगे सारा ने कहा, 'एक समय के बाद मैंने फैसला कर लिया कि मैं आगे बढ़ूंगी। मैं 17 साल की थी, जब मुझे उससे प्यार हुआ था और जब उस एज में प्यार होता है तो किसी के लिए भी भूलना मुश्किल होता है। फिर मैं बिग बॉस गई। उसने मेरी जानकारी के बिना शो में एंट्री की। उसने मुझे मैनिपुलेट करना शुरू कर दिया कि मैं अच्छा नहीं खेल रही हूं।  अश्मित पटेल    के साथ मेरी बॉन्डिंग को गलत तरीके से देखा जा रहा है। उसने मुझे यकीन दिला दिया कि मैं बाहर बेवकूफ दिख रही हूं। उसने मुझसे कहा कि अगर हम घर में शादी कर लें तो सब ठीक हो जाएगा। मैंने सोचा कि अगर इसकी जरूरत है तो चलो इसे करते हैं। मैं बहुत बेवकूफ थी। हम घर से बाहर आ गए और वो फिर से मुझे धोखा देने लगा। एक नहीं, कई महिलाएं। मैंने सोचा कहीं तो रुकेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

आगे अपने रिश्ते पर खुलासा करते हुए सारा ने कहा, 'हमारी शादी लीगल नहीं थी। हमने ब्रेकअप कर लिया। उसके बाद मेरे रिलेशनशिप थे। उसने मुझे सायशा की एक दोस्त के साथ धोखा दिया। अगर मैं उनकी जगह होती तो मैं ये जानकर यहां कभी नहीं आती कि मैं यहां हूं।' इसी के साथ सारा ने यह भी कहा कि वो अब अली के साथ कोई भी रिश्ता नहीं रखना चाहती। सारा ने कहा, अब अगर वो बीती बातों की बात करने लगेगा तो मैं बहुत कुछ कह सकती हूं... मेरे फोन में अभी भी सबकुछ है। मैं उसका अपमान नहीं करना चाहती हूं। मैं उससे दोस्ती भी नहीं करना चाहती हूं। पहले मुझे लगा कि मैं उसे बदनाम करूंगी, लेकिन वो इतना महत्वपूर्ण नहीं है।'

शो में अली ने भी खोले अपने रिश्ते के राज

वही अली ने भी शो में अपनी शादी को लेकर बात की। शो की अन्य कंटेस्टेंट पायल के साथ बात करते हुए अली ने कहा कि सारा ने जब बिग बॉस में हिस्सा लिया था तब वो उनके साथ रिलेशनशिप में थी. मगर शो में जाने के बाद उनकी कंटेस्टेंट अश्मित पटेल के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. उसके बाद अली की शो में एंट्री हुई और उनकी सारा के साथ शादी हो गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Mercchant (@alimercchant)

अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए अली ने बताया कि जैसे ही वह शो से बाहर हुए उन्होंने नोटिस किया कि सारा की  अश्मित पटेल  के साथ फिर से नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. इस बारे में मीडिया में बात भी होने लगी थी. लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे थे. मगर इसके बाद उनके रिश्ते खराब हो गए थे. रिश्ते बिगड़ने पर दोनों अलग हो गए।

अली ने इस बात का खुलासा भी किया कि उनके परिवार वालों को सारा पसंद नहीं थी और एक्ट्रेस से अलग होने के बाद उनकी इमेज पर भी असर पड़ा। हालांकि अब वह इन सभी चीजों को छोड़कर आगे बढ़ चुके हैं और अब बहुत खुश भी हैं।
 

Related News